क्राइम

600 किलोमीटर दूर से होती कॉलगर्ल्स की एडवांस बुकिंग, आलीशान होटल में होती डीलिंग

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जिस्मफरोसी का धंधा जोरो चल रहा है, तीन महीने के भीतर पुलिस ने साथ से ज्यादा ठिकानो पर छापा मार चुकी है और कईयों को जेल भी भेजा है. इसी कड़ी में में पुलिस ने स्टेशन रोड स्थित एक होटल में देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है.

इस होटल में करीब 600 किलोमीटर दूर एमपी की राजधानी भोपाल की हाईप्रोफाइल कॉलगर्ल  बुलाया जाता. बाकाएदा उनकी एडवांस बुकिंग होती थी. रविवार को पुलिस ने होटल में छापा मारा और मौके पर एक कॉलगर्ल और चार युवक को पकड़ा है. एक अन्य कॉलगर्ल होटल से भाग निकली. पुलिस ने होटल के मैनेजर सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. होटल मैनेजर ही सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा था.

शहर के नामी होटल रायपुर इन में लंबे समय से देहव्यापार कराया जा रहा था. होटल में लोग ठहरने के नाम पर आते थे. इसके बाद होटल का मैनेजर उन्हें कॉलगर्ल उपलब्ध कराता था. इस कारण उसके होटल में ठहरने वालों की संख्या अधिक रहती थी. कई लोग एक-दो घंटे के लिए ठहरते थे. होटल में दूसरे शहरों की कॉलगर्ल को एक-एक सप्ताह की बुकिंग पर लाया जाता था. उन्हें एडवांस में मोटी रकम दी जाती थी.

इसकी भनक पुलिस को लगी. देर शाम पुलिस की टीम ने होटल में दबिश दी. होटल के कमरे में कॉलगर्ल के साथ युवक संदिग्ध अवस्था में मिले. कमरे में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई. हालांकि पुलिस की भनक लगते ही रायपुर की एक कॉलगर्ल होटल से भाग निकली. पुलिस ने 24 वर्षीया कॉलगर्ल सहित होटल के मैनेजर साकेत, दिनेश त्रिपाठी, जगदलपुर के रितेश अवस्थी, अमित कुमार और श्रीनगर निवासी रोहित मूलचंदानी को गिरफ्तार किया है.

Back to top button