Breaking News
Home / जिंदगी / कामसूत्र में बताया गया संभोग का सही ज्ञान, जानिए और लीजिये डबल मज़ा

कामसूत्र में बताया गया संभोग का सही ज्ञान, जानिए और लीजिये डबल मज़ा

कामसूत्र में बताई गई हैं सेक्स की ये बेहतरीन पोजीशन, होगा डबल मज़ा

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे.बताते चले  महिलाओ में 23 से लेकर 31 साल की उम्र प्रेग्नेंट होने के लिए सबसे सही मानी जाती है. महिलाएं प्रेग्नेंट होने के लिए कई उपाय करती हैं. कई बार सेक्स में महिलाओं को परेशानी आती है. इसके बाद महिलाओ को गर्भधारण करने में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

इसी सिलसिले में सेक्स ग्रन्थ कामसूत्र में दो सेक्स पोसिशन्स का वर्णन है. जो गर्भधारण करने में मददगार होती है. आइये जानते हैं सेक्स में गर्भ धारण करने की कुछ खास पोसिशन्स. इन पोजीशन को अपना कर आप प्रेग्नेंट हो सकती हैं और सेक्स का मज़ा भी बढ़ा सकती हैं.

कामसूत्र की पोज़िशन्स:

* मिशनरी : इस पोजीशन में पुरुष का वीर्य सीधे गर्भाशय में प्रवेश करता है. साथ ही पुरुषो के स्पर्म को इस पोजीशन में लंबी दुरी तय करने में मदद मिलती है. जिस वजह से प्रेगनेंसी की संभावनाए काफी बढ़ जाती है.

* डॉगी स्टाइल : इस पोजीशन में संक्रानुओ को महिला के गर्भाशय में पाहुचने में किसी भी तरह की परेशानी नहीं होती है. इसके अलावा इस पोजीशन को महिला और पुरुष दोनों काफी पसंद करते है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com