Breaking News
Home / जिंदगी / जरा हट के / लड़कियों के साथ करता था घिनौनी हरकत, कही पर भी हो जाता था शुरू, देखे VIDEO

लड़कियों के साथ करता था घिनौनी हरकत, कही पर भी हो जाता था शुरू, देखे VIDEO

क्या सच में कोई इन्सान महिलओं के साथ ऐसी हतकत कर सकता है. ये सोचने वाली बात है. इस बात पर आपको भी यकीन नहीं होगा. बताते चले इस इन्सान को  महिलाओं के पैर के अंगूठे को चूसने की आदत थी। यह शख्स मॉल, रेस्टोरेंट या फिर अन्य किसी भी पब्लिक प्लेस पर महिलाओं से अनुरोध करता था कि वो उन्हें अपने पांव का अंगूठा चूसने की अनुमति दें। साउथ कैरोलिना के रहने वाले इस शख्स का नाम है जोए लिपार्ट। जोए को महिलाओं के पैर के अंगूठे को चूसना पसंद है। वो अक्सर भीड़भाड़ वाली जगह पर जाकर महिलाओं से अपील करता कि वो उसे पैर का अंगूठा चूसने दें और इसके बदले वो उन्हें पैसे भी ऑफर करता था। हालांकि जब कई महिलाएं उसे इस बात के लिए इनकार कर देतीं तो वो चुपचाप वहां से चला जाता।

कई महिलाओं ने जब जोए लिपार्ट को ऐसा करने से मना कर दिया तो उसने अपनी चाहत को पूरा करने के लिए नई तरकीब निकाली। इस शख्स ने यहां स्थित Georgia Walmart में जाकर एक महिला से कहा कि वो टीवी धारावाहिक America’s Funniest Home Videos के साथ काम करता है और कई तरह के वीडियो बनाता है। अगर वो उसकी मदद करती हैं तो वो उन्हे पैसे भी देगा। इसके बाद जोए लिपार्ट ने इस महिला से पूछा कि क्या वो अपने पांव की एक तस्वीर ले सकती हैं? महिला इसके लिए राजी हो गईं। फिर उसने इस महिला से पूछा कि क्या मैं आपके पांव को किस कर सकता हूं? महिला फिर राजी हो गई। महिला यह सोच रही थी कि यह एक Gag वीडियो का हिस्सा है।

इसके बाद जोए लिपार्ट मॉल में ही इस महिला के अंगूठे चूसने लगा। थोड़ी देर बाद महिला ने जोए लिपार्ट को हटने के लिए कहा। जोए ने महिला से कहा कि इसका स्वाद बहुत अच्छा है। इसके बाद वो मॉल से दौड़कर बाहर चला गया। थोड़ी देर बाद वो गिरफ्तार हो गया। आपको बता दें कि जोए अपनी इस हरकत के लिए कई बार गिरफ्तार भी हो चुका है। साल 2000 में 11 साल की बच्ची का अंगूठा चूसने के जुर्म में उसे 5 साल की जेल की सजा हुई थी। उस वक्त उसे यौन अपराधी भी कहा गया था। उसे साल 2015 में भी इस करतूत के लिए गिरफ्तार किया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com