क्राइम

बुरी आत्माएं बताकर घर कराया खाली, मौका पाकर तांत्रिक ने मासूम को लूट लिया

Image result for तांत्रिक ने लूटी मासूम की अस्मत

आये दिन हो रहे अपराधो को रोकने में पुलिस और प्रसाशन नाकाम से दिख रहे है. माहिलाओ के साथ हर दिन कुछ न कुछ बड़ी घटनाये सामने आती है.  कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

ये दिल दहला देने वाला मामला  हैदराबाद का है जहाँ खुद को तांत्रिक बताने वाले एक शख्स ने नाबालिक लड़की का कई बार बलात्कार किया. इस दरिन्दे का नाम आजम है. इस ढोंगी बाबा ने परिवार वालों से ये कहा था कि वह घर में मौजूद बुरी ताकतों को भगा रहा है. आजम ने  घर वालों को झांसा देकर बताया कि उनके घर में बुरी ताकतों का साया हैं और उन्हें भगाना जरूरी है. पुलिस ने आजम को गिरफ्तार कर लिया है.

इस घटना पर क्या कहती है पुलिस  

वही इस घटना पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की कि आरोपी हैदराबाद में अपने घर में था, तभी उसे पकड़ लिया गया. आरोपी और लड़की एक ही क्षेत्र के रहने वाले हैं. पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पीड़िता को मेडिकल सहायता और काउंसिलिंग के लिए ले जाया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पहले लड़की से मेल मिलाप किया और उसके घर अक्सर आने-जाने लगा. बाद में उसने लडकी के परिवारवालों को  बताया कि घर में बुरी ताकतें जमा हो गई हैं. आजम ने लड़की के घर वालों को कर्नाटक के बीदर में स्थित एक दरगाह जाने को कहा. आजम भी उनके साथ गया और इसी दौरान लड़की के साथ उसने कई बार बलात्कार किया

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि ट्रिप से आने के बाद आजम फिर लड़की के घर पहुंचा और पैरेंट्स को घर से बाहर रहने को कहा. इसके बाद उसने फिर से लड़की के साथ रेप किया.

Back to top button