खेल

सचिन का ये वीडियो देख सबके मन में सवाल- क्या कार ड्राइव कर रहे हैं ‘मिस्टर इंडिया’ ?

VIDEO: खुद-ब-खुद चलने लगी कार, सचिन तेंदुलकर बोले- कहीं इसमें 'मिस्टर इंडिया' तो नहीं

 क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे  मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने पहली बार अपने घर की पार्किंग में स्वचालित कार का रोमांचकारी अनुभव लिया. जिसका उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मास्टर ब्लास्टर जिस कार पर बैठे नजर आ रहे हैं वह खुद ही चलती है. इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है की  कि मास्टर ब्लास्टर के पास वाली सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं जबकि कार खुद-ब-खुद पार्किंग एरिया में आगे बढ़ती जा रही है और सही जगह मिलने पर रुक जाती है. अपना ब्रेक खुद लगाती है. सचिन कहते हैं कि ऐसा लगा रहा है कि मिस्टर इंडिया (अनिल कपूर) ने इस कार को अपने नियंत्रण में ले रखा है.

बता दे सोशल मीडिया पर उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की  ”कार स्टार्ट हो चुकी है और इसमें कोई ड्राइवर नहीं है. मुझे उम्मीद है कि मिस्टर इंडिया (अनिल कपूर) इसकी ड्राइविंग सीट पर बैठे हैं. यह मेरी पहली ड्राइवरलैस पार्किंग कार है.”

सचिन ने ट्वीट में लिखा, ”अपने कार पार्क को अपने गैरेज में देखने का रोमांचकारी अनुभव. ऐसा लगा जैसे मिस्टर इंडिया (अनिल कपूर) ने नियंत्रण ले लिया हो! मुझे यकीन है कि बाकी के वीकेंड मेरे दोस्तों के साथ इसी तरह रोमांचक होंगे. उल्लेखनीय है कि सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट के साथ-साथ बेहतरीन कारों का भी खासा शौक है. उनके गैरेज में Maruti 800 से लेकर Nissan GT-R और फेरारी जैसी कारें शामिल हो चुकी हैं.

Back to top button