देश

पति की बचकानी हरकतें देख गुस्से में लाल हुई दुल्हन, पहुंची थाने फिर….

Image result for शादी

बासनी के सरस्वती नगर में रहने वाली एक युवती ने कोर्ट के मार्फत पुलिस की शरण ली है। इसमें युवती का आरोप है कि उसकी शादी धोखे से एक नाबालिग से कराई गई। शादी 2013 में होना बताया गया। तब किशोर की उम्र 17 साल थी। उसकी बचकानी हरकतों को देखने के बाद उसकी वास्विकता भी पता लगी। वहीं पूर्व में महिला थाने में दहेज प्रताडऩा का भी मामला दर्ज करवाया गया।

मंगलवार को बासनी पुलिस ने बताया कि डी- सेक्टर सरस्वती नगर बासनी निवासी चन्द्रकांता चौधरी पत्नी भूपेन्द्र गोदारा पुत्री दुर्गाराम जाट ने रिपोर्ट दी। इसमें पुलिस को बताया कि उसकी शादी परिजनों ने की। तब उसके पति मंडोर आठ मील निवासी भूपेन्द्र पुत्र पूनाराम, ससुर पूनाराम पुत्र अर्जुनराम, काकी ससुर पांचाराम और पप्पूराम पुत्रान अर्जुनराम, काकी सास गंवरी देवी पत्नी पांचाराम, कमला देवी पत्नी पप्पूराम, ननंद सुमित्रा पुत्री पूनाराम पत्नी श्रवण सियाग और दादी ससुर अर्जुनरा षडयंत्र रच कर उसकी शादी उससे दो वर्ष छोटे और शादी के वक्त नाबालिग भूपेन्द्र गोदारा के साथ की।

पीडि़ता का आरोप है कि उसकी शादी 16 नवंबर 2013 में कराई गई थी। मगर पति भूपेंद्र की हरकतें बचकानी लगने पर उसके कागजात से पता लगा कि वह नाबालिग है। ससुराल वालों ने उसे बीए का छात्र बताने के साथ स्कूल चलाने की बात कही थी। जो पूर्णतया झूठ निकला। इस रिपोर्ट के दर्ज होने से पहले चंद्रकांता की तरफ  महिला थाने में भी दहेज उत्पीडऩ की रिपोर्ट दी जा चुकी है। बासनी पुलिस ने अब कोर्ट से मिले इस्तगासे पर यह मामला दर्ज किया।

Back to top button