बहू को देख बिगड़ी ससुर की नियत, ये भी भूल गया कि उसके पति को है दवा की जरूरत

0
158

सतना। बरौंधा थाना क्षेत्र में रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करने का एक मामला सामने आया है, जहां चचेरे ससुर ने बहू को हवस का शिकार बना लिया। जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रविवार शाम को 22 वर्षीय महिला अपने बीमार पति के लिए दवा लेने बाजार जा रही थी। इस दौरान रजुआ चौधरी के घर के सामने पहुंची तो आरोपी ने रास्ता रोककर हाथ पकड़ लिया और खींचकर अंदर ले गया।

कमरे का दरवाजा बंद कर आरोपी ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए पीडि़ता से दुष्कर्म किया और फिर छोड़कर भाग गया। ज्यादती की शिकार महिला रोते-बिलखते घर पहुंची, लेकिन पति की हालत को देखते हुए चुप रह गई। रात में जंगल से लकड़ी लेकर लौटे ससुर को आपबीती बताई और फिर सोमवार सुबह परिजनों के साथ थाने आ गई।

थाने में महिला सब इंस्पेक्टर के नहीं होने पर टीआई प्रकाशचन्द कोल ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया, जिनके निर्देश पर रैगांव चौकी प्रभारी अभिलाषा नायक बरौंधा गईं और पीडि़ता का बयान दर्ज किया। तब आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 342 और 506 के तहत कायमी की गई।

पुलिस ने आरोपी की तलाश में उसके घर और अन्य संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं आया। मुखबिरों को सक्रिय करने के साथ ही सरगर्मी से आरोपी की धरपकड़ के प्रयास चल रहे हैं।