घंटो बेल्ट से पीटता रहा पति, जब हो गई बेहोश तब लटका कर बनाया वीडियो और फिर…

उन्नाव, कठुआ और सूरत में युवती और बच्ची के साथ हुए गैंगरेप को लेकर पूरे देश में गुस्से का माहौल व्याप्त है। इस दौरान यूपी के शाहजहांपुर में महिला उत्पीड़न का एक ऐसा मामला सामने आया जो मानवता को शर्मसार करता है।

नई दिल्ली: उन्नाव, कठुआ और सूरत में युवती और बच्ची के साथ हुए गैंगरेप को लेकर पूरे देश में गुस्से का माहौल व्याप्त है। इस दौरान यूपी के शाहजहांपुर में महिला उत्पीड़न का एक ऐसा मामला सामने आया जो मानवता को शर्मसार करता है। खबर है कि पति ने अपनी पत्नी को बेल्ट और डंडे से पीटा। इतनी पिटाई की कि पत्नी बेहोश हो गई। फिर बेहोश पत्नी को लटका दिया और उसका वीडियो बनाकर अपने ससुराल वाले भेज दिया।

Image result for पत्नी को बेल्ट और डंडे से पीटा, बेहोश होने पर लटका कर बनाया वीडियो और फिर

पीड़िता के मुताबिक

‘मेरे पति ने बेहोशी की हालत हालत में मुझे दुपट्टे से बांधकर लटका दिया। उसने मेरा लटकता हुआ वीडियो बनाया और मेरे भाई को वॉट्सेप कर दिया। फोन करके मेरा पति कहता है- देखो तुम्हारी दीदी कैसी लग रही है।’ पीड़िता का मेडिकल करने वाले ने बताया, ‘महिला के पूरे शरीर पर चोट के निशान थे। चोटों से लग रहा था कि उसको बेल्ट और डंडे से काफी बेरहमी से पीटा गया है।’ सीओ सिटी ने बताया कि पीड़िता बयान के आधार पर पति, सास, ससुर और ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है।

Image result for पत्नी को बेल्ट और डंडे से पीटा, बेहोश होने पर लटका कर बनाया वीडियो और फिर

पिछले साल महिला ने ऑपरेशन से बेटे को जन्म दिया था

पीड़िता के मुताबिक शादी के बाद पति और ससुराल वाले उसे परेशान करने लगे। वह पैसे के लालची हैं। पिछले साल अगस्त में महिला ने ऑपरेशन से बेटे को जन्म दिया था, जिसमें 60 हजार रुपए का खर्च हुआ था। बेटे की खुशी में ससुराल वालों ने बड़ी पार्टी रखी, जिसमें महिला के पति ने 70 हजार रुपए खर्च किए। थाना कोतवाली क्षेत्र के नवादा इंदेपुर निवासी विनोद शुल्का ने अपनी 32 साल की बेटी रुचि की शादी लखीमपुर के रहने वाले अशोक से की थी। अशोक प्राइवेट जॉब करता है।

2 घंटे तक पीटा, फिर लटका दिया

पीड़िता का मेडिकल करने वाले डॉ. मेहराज अहमद ने बताया, “रुचि शुक्ला के पूरे शरीर पर चोट के निशान थे। चोटों से लग रहा था कि उसको बेल्ट और डंडे से काफी बेरहमी से पीटा गया है।”  सीओ सिटी सुमित शुक्ला ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर पति, सास, ससुर और ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है।

देखे VIDEO