Breaking News
Home / मनोरंजन / मायानगरी / ‘घातक’ में थीं सनी देओल का प्यार, आज हो गई ऐसी हालत कि देखने वाले हैरान

‘घातक’ में थीं सनी देओल का प्यार, आज हो गई ऐसी हालत कि देखने वाले हैरान

हमारे बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता रह चुके है जो अपने  बेहतरीन अभिनय और दमदार  एक्शन  के लिए जाने जाते है |इन्ही अभिनेताओं में से बॉलीवुड के  मशहूर  अभिनेता सनी देओल भी अपनी दमदार एक्टिंग और बेहतरीन डायलॉग डिलीवरी को लेकर जाने जाते हैं । हिंदी सिनेमा में सनी ने काफी फिल्मो में काम किया और आज के समय मे  भी देश में हर कोई इनकी एक्टिंग का दीवाना हैं।अपने करियर में सनी काफी एक्ट्रेस के साथ फिल्मे की हैं ।

आज हम बात कर रहे हैं सनी देओल की फिल्म घातक के बारे में जो 8 नवंबर 1996 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी थे। शायद आपको याद होगा कि सनी देओल के साथ बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री लीड रोल में नजर आई थी। आपको बता दें कि मीनाक्षी शेषाद्रि पहले से काफी बदल गई है और उन्हें पहचानना बहुत मुश्किल है।

मीनाक्षी का जन्म 16 नवंबर 1963 को झारखंड के सिंदरी में हुआ। उनके पिता फुड कॉपोरेशन ऑफ इंडिया में सिंदरी में कार्यरत जिसके बाद उनका परिवार इसी शहर में बस गया था। मीनाक्षी शेषाद्री ने अपनी शिक्षा दिल्ली के मांउट कार्मेल स्कूल से पूरी की। अपनी खूबसूरती की बदौलत इस अभिनेत्री ने साल 1981 में ‘एव वीकली मिस इंडिया 1981’ का टाइटल जीता था। मिनाक्षी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत 1983 में ‘पेंटर बाबू’ फिल्म से की। लेकिन उन्हें सफलता सुभाष घई की फिल्म हिरो से मिली। उनके अपोजिट जैकी श्रॉफ थे। अपनी पहली ही​ फिल्म से मिनाक्षी रातोंरात सुपरस्टार बन गई।

उसके बाद मिनाक्षी ने कई सफल फिल्में की, जिसमें दामिनी, घर हो तो ऐसा, बड़े घर की बेटी, गंगा जमुना सरस्वती, आदमी खिलौना है, घर परिवार, घायल, घराना जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी। जिसे आज भी दर्शक देखना चाहते हैं।राजकुमार संतोषी ‘घायल (1990)’ लेकर मीनाक्षी के करियर में आए तो वे मशहूर अदाकारा थी। लेकिन वहीं राजकुार संतोषी ने अपने करियर की शुरूआत की थी। ‘घायल’ सुपरहिट रही और इसने सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्रि को जबरदस्त कामयाब फिल्म दी। इस दौरान राजकुमार संतोषी मिनाक्षी को दिल ही दिल में चाहने लगे। और प्रस्ताव लेकर मिनाक्षी के पास गए लेकिन बात नहीं बनी।

अपने एक इंटरव्यू में अपनी इस प्रेम कहानी के बारे में कुछ ये कहा था कि, “मैं मीनाक्षी शेषाद्रि से प्यार करता था लेकिन उन्होंने मुझे रिजेक्ट कर दिया। मैं उनसे शादी करना चाहता था।” राजुकमार संतोषी के साथ मीनाक्षी ने ‘घायल’ के अलावा ‘दामिनी (1993)’ और ‘घातक (1996)’ जैसी हिट फिल्में भी दी थी।

शादी के बाद मिनाक्षी ने फिल्मों से दूरी बना ली। मीनाक्षी से जब एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या उन्होंने फिल्मों में वापसी के बारे में कभी सोचा नहीं? तो उनका जवाब था कि उन्होंने फिल्मों में वापसी इसलिए नहीं कि क्योंकि उनके लिए पहले परिवार है। परिवार के लिए उन्होंने फिल्मी करियर से ब्रेक लिया।इस दौरान मीनाक्षी ने ये भी कहा कि, जब उनकी बेटी ग्रेजुएट हो जाएगी तब शायद वो फिल्मों में वापसी के बारे में सोच सकते हैं।

53 साल की मीनाक्षी ने साल 1995 में हरीश मैसूर से शादी की, जो इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं। शादी के बाद मीनाक्षी अमेरिका में जाकर बस गईं। उनके दो बच्चे केंद्रा और जोश हैं।साल 2015 में एक्टर ऋषि कपूर और मीनाक्षी शेषाद्रि की मुलाकात हुई थी। ऋषि भी एक बार अपनी को-स्टार को पहचान नहीं सके। उन्होंने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए इसका जिक्र किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com