Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / क्लासरूम हुआ कलंकित: टीचर ने छात्रा से की घिनौनी बात, CCTV में कैद हुई वारदात

क्लासरूम हुआ कलंकित: टीचर ने छात्रा से की घिनौनी बात, CCTV में कैद हुई वारदात

गोरखपुर।  जनपद के सहजनवां में एक शिक्षक ने गुरु-शिष्या के रिश्ते को समाज की नजर में कलंकित कर दिया। जहां स्कूल के एक शिक्षक पर छात्राओं ने छेड़खानी का आरोप लगाया । शिक्षक की हरकतों से तंग आकर छात्राओं ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसको लेकर आक्रोशित परिजनों ने स्कूल पर जमकर हंगामा किया तथा आरोपी शिक्षक के नही मिलने पर प्रबंधक व प्रधानाचार्य की पिटाई भी कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा शांत कराने के साथ ही आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सहजनवां कस्बे के वार्ड संख्या एक में एक निजी विद्यालय संचालित है । जहां अध्यापन के लिए केरल प्रांत के दर्जनो शिक्षक बुलाए गए है। विद्यालय के कक्षा में पढने वाली छात्राओं ने एक शिक्षक पर अक्सर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया । गुरूवार को भी शिक्षक ने छात्राओं के साथ अश्लील हरकत किया, छात्राओं के विरोध करने पर शिक्षक ने उन्हे धमकाने लगा ।

किसी तरह डरी-सहमी छात्राओं ने घर पहुंचकर घरवालों को शिक्षक की करतूतों की जानकारी दी। घटना की जानकारी होते ही अभिभावकों के साथ सैकड़ो लोग स्कूल पर पहुंच शिक्षक को ढूंढते हुए हंगामा करने लगे । इसी बीच हंगामा कर रहे लोगों ने स्कूल की अव्यवस्था को विद्यालय प्रबंधक की पिटाई कर दी । विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामे को शांत कराकर आरोपित शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है । पीड़ित छात्राओं के परिजन आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर डटे रहे ।  इस संबंध में थाना प्रभारी दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि विद्यालय की छात्राओं ने शिक्षक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मामले की जांच के साथ ही आरोपित शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com