टीचर ने दी बच्चो को ऐसी खौफनाक सजा, वायरल हुआ VIDEO

102

children smoking cigarette

गुरु, शिष्य के रिश्ते को ताक पर रखते हुए टीचर ने प्राइमरी छात्रों को टीचर की ओर से ऐसी हैरान कर देने वाली सजा दी गई जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। टीचर ने सजा के तौर पर नाबालिग बच्चों को सिगरेट पीने के लिए मजबूर किया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो इंडोनेशिया के वेस्ट जावा का बताया जा रहा है।

Loading...
Copy

इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो स्थानीय न्यूज वेबसाइट की ओर से पोस्ट किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पब्लिक एलीमेंट्री स्कूल के दूसरे ग्रेड के छात्र टीचर के सामने स्कूल की यूनीफॉर्म में सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं।

वीडियो देखकर पहले लगता है कि छात्र स्कूल के नियमों का उल्लंघन करते हुए सिगरेट पी रहे हैं लेकिन बाद में पता चलता है कि टीचर ने उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया। रिपोर्ट्स के अनुसार टीचर ने छात्रों को स्कूल परिसर में धूम्रपान करते देखा था और इसके बाद स्कूल में सबके सामने धूम्रपान करवाया। नीचे आप वायरल हो रहा वीडियो देख सकते हैं –

Loading...

source by  S चैनल 

वीडियो में टीचर की आवाज और छात्रों के हंसने की आवाज सुना जा सकती है। इस वीडियो ने अब छात्रों के माता-पिता के लिए क्षेत्र में भारी अपमान की स्थिति पैदा कर दी है। स्कूल की प्रिंसिपल ने कहा कि वह इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी।

टीचर के इस तरह सजा देने की कड़ी आलोचना की जा रही है और बच्चों के लिए इंडोनेशिया संरक्षण आयोग (केपीएआई) ने भी शिक्षकों के इस फैसले की आलोचना की है।

Loading...