धर्म

जैसे ही दिखे किन्नर, तुरंत बोले ये 2 शब्द, खुल जाएंगे पैसे आने के सारे रास्ते

कोई भी त्यौहार जब आता है तो कई तरह के लोग उस त्यौहार के समय आपके घर पर पैसे मांगने जरुर आते है लेकिन इन लोगो में एक ऐसे समाज के लोग शामिल है जोकि त्यौहारों के समय सबसे ज्यादा आपके घर में पैसे मांगने आते है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहाँ किन्नरों की बात कर रहे है किन्नर सिर्फ त्यौहार में ही नही बल्कि घर में जब कोई शादी होती है या किसी बच्चे का जन्म होता है तब भी किन्नर सबसे पहले बधाई देने पहुँच जाते है.

 

ऐसा माना जाता है कि किन्नरों की दुआओं में बहुत असर होता है जब किन्नर किसी तीज या त्यौहार पर आते है तो पैसे लिए बिना वे नही जाते है और अगर आप ऐसे में उन्हें मुह मांगी कीमत देते है तो वे लोग आपको दुआएं देकर चले जाते है और उनकी दुआओं में बहुत ज्यादा असर होता है और ये दुआएं किसी की सोई हुई किस्मत को चमका सकती है. किन्नरों की दिल से दी जाने वाली दुआ अपना असर बहुत जल्दी दिखाती है और आपको धन लाभ होता है.

kinnar2
 

अगर यहीं बात करे किन्नरों के द्वारा दी जाने वाली बदुआओं की तो अगर किन्नर किसी को बदुआ देते है तो इन्सान की जिन्दगी बर्बाद भी हो सकती है किन्नर जब आपसे पैसे मांगते है तो आप उन्हें चुपचाप पैसे देकर रवाना कर देते होंगे और उनसे ज्यादा बहस नही करते होंगे. लेकिन आपको बता दें कि अगर आप किन्नरों को पैसे देने के बाद ये 2 जादुई शब्द बोलते है तो आपकी सोई हुई किस्मत तुंरत जग जाती है यानी कि आपके लिए समझो धन योग बन चूका है और आप शीघ्र मालामाल हो जायेंगे.

kinnar
 

कहा जाता है कि ये 2 जादुई शब्द बोलने से आपकी संपति में बढ़ोतरी होने लगती है और आपको दुगुना धन लाभ होता है तो चलिए जानते है उन 2 जादुई शब्दों के बारे में जब किन्नर आपसे घर दूकान या फिर ऑफिस में पैसे मांगने आते है तो आप उन्हें पैसे देने के बाद जरुर बोले और आइयेगा. अगर आप किन्नर को ये शब्द बोलते है तो उन्हें ये लगेगा कि आप उन्हें पैसे पुरे दिल से दे रहे है और वे जाते समय आपको अपने पुरे दिल से दुआएं देकर जायेंगे.

Back to top button