तलाक-तलाक-तलाक बोल शौहर हुआ सऊदी फरार, अब देवर बोल रहा “छपाक-2“ बनाने की बात

0
62

कानपुर )। तीन तलाक को लेकर छिड़ी राजनीतिक बहस के बाद भी तलाक की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है और कानपुर में फिर एक महिला तीन तलाक की शिकार हो गयी। तलाक देने के बाद उसका पति सऊदी अरब भाग गया, लेकिन देवर अपने दोस्तों संग लगातार पीछा कर रहा है। महिला का आरोप है कि देवर ने मायके में आकर धमकी दी है कि मुकदमा वापस नहीं लिया तो “छपाक“ फिल्म वाली कहानी दोहरा दी जाएगी।

सुजातगंज की एक महिला की शादी पिछले साल जुलाई में बाबूपुरवा निवासी नूरजादे से हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही पति और उसके घरवाले पांच लाख रुपये मांगने लगे। मांग पूरी न होने पर प्रताड़ित किया जाने लगा। इसी बीच पति ने तीन तलाक दे दिया। महिला ने एक महीने पहले बाबूपुरवा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद नूरजादे सउदी अरब भाग गया। मुकदमा वापस करने के लिए देवर फैसल ने मायके में आकर धमकी देना शुरु कर दिया।

पीड़ित महिला ने शुक्रवार को बताया कि दो दिन पहले फैसल अपने तीन-चार दोस्तों के साथ आया और मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर एसिड की बोतल दिखाई और इशारा करके बोला कि “छपाक पार्ट.2“ बना दूंगा। इस घटना के बाद से पीड़िता इतनी सहमी है कि किसी से मिलना नहीं चाहती है। पीड़िता ने अपनी दुख भरी दास्ता का एक वीडियो बना कर भी शेयर किया है। सीओ बाबूपुरवा आलोक सिंह ने शुक्रवार को बताया कि मामले की जांच की जा रही है, फिलहाल देवर की धमकी प्रकरण की जानकारी पीड़िता द्वारा नहीं प्राप्त हुई है। अब सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त जानकारी पर कार्यवाही करेंगे।