मनोरंजन

सारा अली ख़ान का फूटा ग़ुस्सा, सामने आई चौंकाने वाली वजह

सारा अली ख़ान शुरुआत से बेबाक़, बिंदास और मस्तमौला मानी जाती हैं। इसका कारण है उनका जगह-जगह आने वाला बयान जो बेपरवाह मिज़ाज को बख़ूबी ज़ाहिर भी करता है। ये एक बहुत बड़ा कारण है कि लोगों के दिलों में सारा के लिए जगह बन गयी है। इसके अलावा सारा के बारे में अगर कोई बात ज़्यादा सुनी या कही जाती है तो वो है उनकी लव लाइफ़ का ब्योरा।

लेकिन इन दिनों सारा अली ख़ान को ये नाराज़गी है कि लोग उनकी लव लाइफ़ के बारे में ज़रूरत से ज़्यादा इंट्रेस्ट लेते हैं। सारा का कहना है कि उनकी लव लाइफ़ को बेवजह तूल दिया जाता है, जबकि उनकी ज़िंदगी में ऐसा कुछ है भी नहीं। जी हाँ सारा का कहना है कि वो पूरी तरह सिंगल हैं। न तो उनका उनके को- ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ कोई रिलेशन था और न ही उनका कार्तिक के साथ कोई रिलेशन हैं। वो सिर्फ़ अच्छे दोस्त हैं लेकिन लोग उनकी इन बातों को जानबूझकर ख़बरें बना देते हैं।

सारा भले ही आज इन बातों पर नाराज़ हो रही हों लेकिन जहाँ आग नहीं होता वहाँ धुवाँ भी कहाँ से आएगा। सारा अली ख़ान अपनी पहली फ़िल्म के हीरो सुशांत के साथ काफ़ी वक़्त बिताती नज़र आती थीं। ख़बरें तो यहाँ तक भी हैं कि सारा ने सुशांत के जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए अपनी देहरादून की ट्रिप जल्दी ख़त्म कर दी थी और सीधे सुशांत के घर केक के साथ पहुँची थीं। वहीं कार्तिक को डेट करने की ख़्वाहिश ख़ुद ही एक चर्चित शो में कहकर सारा ने इस ओर सभी का ध्यान दिलवाया।

बहरहाल सारा कुछ भी कहें लेकिन कार्तिक से बढ़ती उनकी नज़दीकियाँ देखने वालों को समझ आती हैं। कार्तिक के आसपास सारा की खिली-खिली मुस्कान दोनों की फ़िल्म लव आजकल 2 के सेट से भी आती हैं। हाल ही में कार्तिक और सारा अपने दिल्ली की शूट पूरी होने के बाद डिनर डेट पर भी नज़र आए जहाँ कुछ दोस्तों ने उन्हें कम्पनी दी। सारा को हम बस यही कहना चाहते हैं कि इश्क़ और मुश्क छुपाए नहीं छुपता और जब प्यार किया तो डरना क्या?

Back to top button