मायानगरी

कभी 96 किलो की थी ये लड़की, आज इनके फिगर पर मरता है पूरा देश, पहचानिए कौन ?

सैफ अली खान की बेटी है सारा अली खान और सारा के बारे में काफी लोग आज के वक्त में जानते ही है और सैफ की बेटी सारा को पसंद करने वालो की संख्या भी काफी ज्यादा बड़ी है. वो काफी ज्यादा चर्चा में है और इस चर्चा के पीछे की कुछ और बाते भी है जिनके बारे में कुछ एक या फिर न के बराबर ही लोग जानते हैx. चलिये आपको ले चलते है उस वक्त मsx जब इस इंडस्ट्री में सारा नही आयी थी और खाने की पूरी शौक़ीन थी.

सारा अली खान अज की तारीख में जितनी हॉट नजर आती है पहले वो उतनी ज्यादा हॉट नही हुआ करती थी. सारा एक वक्त में विदेश में रहकर के पढ़ाई करती थी और खूब जंक फ़ूड खाती जिसके चलते वो काफी मोटी हो गयी थी.

जब वो वापिस लौटकर के आयी तो माँ तक उन्हें पहचान नही पायी थी लेकिन इंडिया आकर के सारा ने अपने आपको बदलने का फैसला किया जिसके लिए फिटनेस ट्रेनर नम्रता को हायर किया गया और नम्रता ने सारा को काफी मदद की जिसके चलते सारा ने महज एक साल में अपना वजन 96 किलो से घटाकर 56 किलो कर लिया और लगातार वो अपने फिगर को आकर्षक बनाने के लिए काम करती है हालांकि अब वो बेहद ही आकर्षक लगती है.

कई लोग तो सारा को बार बार प्रपोज भी करते रहते है कि वो उससे शादी कर ले लेकिन अब सारा तो अपने करियर को आगे बढाने में लगी हुई है और इसमें लगी हुई उसकी मेहनत काफी दिखती भी है सारा के पास अब भी काफी सारी फिल्मो के कॉन्ट्रैक्ट पड़े है जिनपर शायद वो भविष्य में आगे काम करेगी.

Back to top button