मायानगरी

पक्की दिलफेंक हैं सारा अली, डेब्यू से पहले इन 4 मशहूर हस्तियों को कर चुकी हैं डेट

बॉलीवुड में आये दिन किसी भी एक्ट्रेस को लेकर अफेयर्स की खबरे आती रहती है. सारा अली खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है और इन्होने बॉलीवुड में फ़िल्म केदारनाथ से अपना कदम रखा है.

फिल्म केदारनाथ के बाद उनकी फिल्म सिम्बा भी आयी थी. वह फिल्म सुपर हिट गयी थी. सारा अली खान सैफ अली खान की बेटी है. कॉफी विद करण में कुछ समय पहले गयी थी. तब सारा अली खान ने खुद ने कहा की कार्तिक आर्यन उनके क्रश है. बॉलीवुड में कदम नहीं रखने से पहले सारा अली खान के और भी बॉयफ्रेंड थे.

ईशान खट्टर

वर्तमान में ईशान खट्टर की फिल्म धड़क रिलीज़ हुई है. यह फिल्म सुपरहिट गयी है. इसके चलते ईशान खट्टर बहुत ही मशहूर हो गए. इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे ईशान खट्टर के साथ अभिनेत्री जहान्वी कपूर भी नज़र आयी. सारा अली खान ने ईशान खट्टर को कई समय तक डेट किया था. इस बात को खुद उन्होंने कॉफी विद करण में कहा है.

हर्षवर्धन कपूर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर है. यह दोनों एक साथ बहुत बार देखे गए है. यह दोनों सितारों को इंडिगो रेस्ट्रा में एक साथ गले में हाथ डालकर बैठे हुए देखा गया है. यह दोनों एक दूसरे को प्यार से बेबी कहकर बुलाते थे.

वीर पहाड़िया

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील शिंदे के नाती वीर पहाड़िया है सारा अली खान ने कुछ समय तक वीर पहाड़िया को भी डेट किया है. उस समय उनकी कुछ फोटो सोशल मिडिया पर वायरल हुई थी. बहुत ही जल्द दोनों के बीच ब्रेअकप हो गया. सोशल मिडिया से दोनों ने अपने साथ वाली तस्वीरों को डिलीट कर दिया है.

ओरहान अवात्रामणि

सारा अली खान विदेश में यानी कि कोलंबिया यूनिवर्सिटी न्यूयॉर्क में पढाई कर रही थी. उस समय उनकी मुलाक़ात ओरहान अवात्रामणि से हुई थी. एक दूसरे को कुछ समय तक डेट किया और मुंबई भी यह दोनों एक साथ नज़र आये थे.फिर बाद में इनका ब्रेअकप हो गया.

Back to top button