मायानगरी

सारा अली ख़ान ने इंटरव्यू में खोला हर राज़, कार्तिक आर्यन के बारे में कही बड़ी बात

बॉलीवुड में एंट्री मारने के बाद से ही सारा अली ख़ान के चाहने वालों की संख्या इतनी बढ़ गयी कि वो अपने भाई तैमूर अली ख़ान से भी आगे निकल चुकी हैं। ये बात तो हमने आपको पहले ही बतायी थी। बात करें सारा की बढ़ती लोकप्रियता की तो इसका सबसे बड़ा कारण है उनकी बेबाक़ी और खुलकर अपनी बात कहने की आदत। सारा अली ख़ान जब अपनी पहली फ़िल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए निकलीं तो उनके पहले इंटर्व्यू से ही पता चल गया कि वो बाक़ी नयी अभिनेत्रियों की तरह सोच-समझकर बात करने वाली नहीं हैं बल्कि वो तो पूरी तरह बिंदास हैं।

उसके बाद भी जितने इंटर्व्यू सारा ने दिए सभी में वो अपने बारे में खुलकर बात करती और खुलकर हँसती भी। उनकी इस बेबाक़ी और मस्तमौला अन्दाज़ ने उन्हें लाखों लोगों का चहेता बना दिया। यक़ीन मानिए अगर फ़िल्मों की ही तरह इंटर्व्यू की भी टिकट लगती तो सारा के इंटर्व्यू हाउसफ़ुल हो जाते। सारा अपनी पहली फ़िल्म केदारनाथ में नज़र आयीं सुशांत सिंह राजपूत के साथ, पहली फ़िल्म में ही सारा ने अपनी ख़ूबसूरती से ही नहीं बल्कि अपने डान्स और अभिनय से बता दिया कि वो फ़िल्मी दुनिया के लिए ही बनी हैं। आख़िर उनके अंदर माता-पिता के गुण आने ही थे।

वहीं दूसरी फ़िल्म सिंबा एक ऐक्शन से भरी बॉलीवुड फ़िल्म थी। जहाँ सारा की बचपन की तमन्ना पूरी हो रही थी, बॉलीवुड फ़िल्म के गाने में बॉलीवुड स्टाइल में नाचना। सिंबा न सिर्फ़ सुपर हिट हुई बल्कि उसके गाने ने ऐसी धूम मचायी कि अब तक लोगों की ज़ुबान पर चढ़ा है। दो फ़िल्मों के बाद जहाँ लोग सारा की अगली फ़िल्म की अटकलें लगा रहे थे, सारा निकल चली माँ के साथ छुट्टियाँ बिताने। ऐसा हो सकता है कि इंडस्ट्री में कोई नयी अभिनेत्री आए और उसकी लव लाइफ़ का पता न लगे।

सारा का नाम सुशांत के साथ जोड़ा गया लेकिन सारा ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा सरेआम ज़ाहिर कर दी और शुरू हो गया हर रोज़ कार्तिक और सारा के मिलने का इंतज़ार, अब भी कार्तिक और सारा के रिश्ते की ख़बरों का इंतज़ार सभी को रहता है। दूसरी ओर कार्तिक और सारा साथ बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम, जी हाँ सारा की अगली फ़िल्म के हीरो हैं कार्तिक आर्यन और ये फ़िल्म है “लव आजकल 2” इस फ़िल्म से एक कि’सिंग सीन के लीक होने पर सारा और कार्तिक को करना पड़ा था सवालों का सामना।

Back to top button