मायानगरी

बड़ी परेशानी में सारा अली खान, पुलिस ने दर्ज किया केस, वजह है ये वायरल वीडियो

सिम्बा गर्ल सारा अली खान का एक वीडियों उनके लिए मुशीबत का सबब बनता नज़र आ रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान अपने को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ बाइक पर बिना हेलमेट के नज़र आ रही हैं. मामले के तूल पकड़ने के बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाही करने की बात कही है.

आपको बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म आजकल की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे सारा और आर्यन को एक बाइक पर स्पॉट किया गया था. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियों में सारा अली खान बिना हेलमेट के सारा बाइक की पिछली सीट पर बैठी नज़र आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लोगों ने दिल्ली पुलिस को भी टैग किया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने भी सारा अली खान के हेलमेट न पहनने को लेकर सवाल उठायें हैं. दिल्ली पुलिस के अधिकारीयों के मुताबिक सारा अली खान पर मोटर वीकल एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने सारा के गैर-जिम्मेदाराना रवैये पर फटकार लगाई है.तो कुछ लोगों ने रोड सेफ्टी के नियमों को तोड़ने पर सारा की कड़ी आलोचना की है.

Back to top button