मनोरंजन

जब सपना ने लगाया ग्लैमर का तड़का, मिनटों में हुआ विडियो वायरल…

Image result for जब सपना ने लगाया ग्लैमर का तड़का

लाखों लोगों के द‍िलों पर अपने ठुमकों की वजह से राज करने वाली जानी मानी हर‍ियाणवी डांसर और स‍िंगर सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी सिनेमा में धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाने आ गई हैं। सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स ‘ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सपना चौधरी एक पुलिस ऑफिसर का रोल अदा कर रही हैं। फिल्म के इस ट्रेलर में दोस्ती, आपसी रंजिश और जंग की कहानी को पेश किया गया है। इस बीच   सपना ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्‍ट की हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं।

फोटो में उन्होंने व्हाइट ड्रेस पहनी है। यह फोटो सपना ने जैसे ही डाली उसके कुछ घंटे बाद ही तकरीबन एक लाख लोगों ने इन्‍हें लाइक किया। इस व्‍हाइट ड्रेस में सपना चौधरी डबल साइड बाल रखे हैं और हल्‍का मेकअप किया है। कानों में उन्‍होंने बैगल वाले ईयररिंग्‍स पहन रखे हैं।

बता दें कि सपना चौधरी की दीवानगी फैंस के स‍िर चढ़ कर बोलती है। बिग बॉस सीजन 11 में आई सपना चौधरी शो के बाद काफी चर्चा में रहीं और इनकी फैन फॉलोइंग भी इस कारण बढ़ी। इन दिनों उनके वीडियोज यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहे हैं। कुछ दिन पहले उनके एक वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। वीडियो में सपना सहेलियों के साथ पनघट पर डांस कर रही होती हैं और वहां एक नटखट नंदलाल उनकी मटकी फोड़ देता है।

View this post on Instagram

affection is always greater than perfection ☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️☺️ #desiqueen #bollywoodmovies #celebration #lotsoflove

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

आपको बता दें सपना न सिर्फ सोशल मीडिया बल्‍कि अब फिल्मों में भी धमाका मचाती दिखाई देंगी। सपना चौधरी फ‍िल्‍म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है। इस फ‍िल्‍म में उनका किरदार एक आईपीएस अफसर का है जिसमें वह गोलियां बरसाती हए दुश्‍मनों का विनाश करते दिखाई देंगी। फ‍िल्‍म का निर्देशन हादी अली अबरार ने किया है।

 

 

सपना चौधरी साल 2018 में गूगल पर सर्वाधिक सर्च की गई हस्‍तियों में शामिल थीं। सपना चौधरी ने पिछले साल बिग बॉस के सीजन 11 में हिस्सा लिया था। उन्होंने शो पर भी अपने डांसिंग स्किल के जलवे खूब दिखाए थे। शो से निकलने के बाद तो सपना चौधरी की लाइफ पूरी बदल गई। बाहर आते ही उनके पास काम के लिए ऑफर्स की भरमार लग गई और अब वे बॉलीवुड में हाथ आजमाने जा रही हैं।

Back to top button