Breaking News
Loading...
Home / मनोरंजन / VIDEO : पंजाबी ढोल पर सपना ने लगाये ठुमके, देखने वालो की हालत हुई ख़राब…

VIDEO : पंजाबी ढोल पर सपना ने लगाये ठुमके, देखने वालो की हालत हुई ख़राब…

Loading...

sapna choudhary new dance video

नई दिल्ली : हरियाणा की जान जिन्होंने अब तक लाखो क्या करोड़ो दिलो पर अपना कब्ज़ा बनाया हुआ है  सपना चौधरी के इन किस्मत के सितारे बुलंदी पर है. वो एक बिग सेलेब्रिटी बन चुकी हैं तभी वह जो कुछ भी करती हैं वह तुरंत मीडिया में खबर बन जाती है। उनका कोई भी डांस वीडियो सामने आते ही वायरल हो जाता है। उनके ठुमकों और अदाओं की दुनिया दीवानी है। हरियाणवी के बाद पंजाबी, हिंदी के बाद अब भोजपुरी गानों से लोगों के दिलों पर राज कर रही सपना चौधरी सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं।

पिछले ही दिनों सपना चौधरी मीडिया में सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने कुश्ती के रिंग में उतरकर WWE के पहलवान द ग्रेट खली के साथ जमकर हंगामा मचाया था। उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया गया था और ये काफी वायरल भी हो गया था। बता दें कि सपना चौधरी अब हिंदी सिनेमा में भी पैर जमा चुकी हैं।

Loading...
Copy

इन दिनों फिर से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है। अपने जोरदार ठुमकों से वे एक बार फिर से अपने फैंस को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं। बता दें कि भोजपुरी में बैरी कंगना गाने से डेब्यू कर चुकीं सपना चौधरी का ये वीडियो एक पार्टी का है। इसमें वे ब्लू कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं और लोगों के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं।

यहां पार्टी में पंजाबी गाने बज रहे हैं। जैसे ही ढोल बजने का आवाज शुरू होती है वैसे ही सपना चौधरी डांस करना शुरू कर देती हैं। सपना चौधरी की ये बिंदास अदा लोगों को खूब भा रही हैं। इस वीडियो में वे बेहद कमाल की लग रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने जा रही सपना चौधरी की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का टीजर आ चुका है। इस फिल्म में वे लीड रोल में हैं।

इसके पहले वे फिल्म नानू की जानू में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं, हालांकि इस फिल्म ने कोई कमाल नहीं दिखाया, लेकिन सपना चौधरी अपने एक गाने की बदौलत खूब सुर्खियां बटोर ले गईं। बता दें कि इससे पहले सपना चौधरी हरियाणा में एक रीजनल डांसर और सिंगर के तौर पर प्रसिद्ध थीं, लेकिन  बिग बॉस के सीजन 11 में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के बाद उनके सितारे बुलंदी पर पहुंच गए।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com