हरियाणवी छोरी का इस गाने में कोलकाता में मचा धमाल, Video हुआ वायरल

0
40

Image result for सपना

फ़िल्मी दुनिया की शान हरियाणवी डांस और सिंगर सपना चौधरी  को आज कौन नहीं जनता, सपना का एक फेर्मोर्मांस सोशल मीडिया में तहलका मचा रखता है. सपना का डांस और अंदाज punjab में नहीं दुनिया के हर कोने में धमाल मचा रखता है. सपना की लोकप्रियता  हिंदीपट्टी के राज्यों में भी लोकप्रिय हो रहा है. भोजपुरी पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी   सिनेमा की जोरदार डांसर सपना चौधरी ने नए साल के मौके पर गोवा में परफॉर्म किया था, और उनके डांस वीडियो खूब वायरल हुए थे. सपना चौधरी का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और इस वीडियो में सपना चौधरी  कोलकाता में परफॉर्म कर रही हैं. सपना चौधरी के इस वीडियो में खास बात यह है कि कोलकाता में वे हरियाणवी सॉन्ग ‘छोरी तू है बड़ी बिंदास’ पर सपना चौधरी  जमकर गरदा उड़ा रही हैं.. सपना चौधरी का अंदाज इस वीडियो में वाकई कमाल है.

https://www.instagram.com/p/BsLKQt-g6zq/?utm_source=ig_embed

सपना चौधरी  का हरियाणवी सॉन्ग पर कोलकाता में डांस करना वाकई अनोखा है. वैसे भी पिछले एक साल में सपना चौधरी की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है. सपना चौधरी की लोकप्रियता एक समय हरियाणा तक सीमित थी लेकिन अब वे पूरे भारत में शो कर रही हैं. सपना चौधरी को लोकप्रियता दिलाने का काम ‘बिग बॉस 11  ‘ ने किया. बिग बॉस में लोगों ने सपना चौधरी को पहचाना, उनके स्वभाव को जाना और उनके डांस के वे और भी फैन हो गए. बिग बॉस की वजह से उनकी पहुंचे पूरे देश तक हो गई.

View this post on Instagram

#desiqueen 😍😍😍 #sapnachaudhary  #sapnachoudhary  #sapna #haryanvi #biggboss  #jaatland #gujjar #deepakthakur #RomilChoudhary #Shreesanth #arshikhan  #shilpashinde #hinakhan #priyanksharma #luvtyagi

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

सपना चौधरी   के लिए 2018 काफी खास साल रहा है, और गूगल सर्च में भी उन्होंने दिग्गजों के बीच जगह बनाई है. यही नहीं, सपना चौधरी ने बॉलीवुड की दो फिल्मों ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सॉन्ग भी किए. लेकिन सपना चौधरी अब बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं, और उनकी पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ है. सपना चौधरी ने पिता के निधन के बाद कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा के साथ काम करना शुरू किया था, और लंबे संघर्ष के बाद उन्होंने कामयाबी का स्वाद चखा तो फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा.