मायानगरी

Video: सपना चौधरी ने सबके सामने ही पूछ लिया- आप मेरे पर लाइन मार रहे हो ?

सपना चौधरी अब किसी परिचय की मोहताज नहीं है, अपने डांस के दम पर वो काफी नाम कमा चुकी है। कभी हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में स्टेज डांस परफॉरमेंस करने वाली सपना का जलवा अब फिल्मों में भी दिख रहा है। वो बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में भी नजर आईं, इसी फिल्म से जुडे़ एक इवेंट में सपना चौधरी के साथ एक मजेदार वाकया हुआ था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

रिपोर्टर ने पूछा सवाल


फिल्म से जुड़े इवेंट में शिरकत करने पहुंची सपना चौधरी से एक रिपोर्टर ने सवाल किया, कि फिल्मों में ज्यादा मेकअप करना पड़ता है, आप तो ज्यादा मेकअप करती नहीं, आपकी सुंदरता ऐसे ही बनी रहती है, तो फिर फिल्म के लिये आपने खुद को कैसे मैनेज किया ?

सपना ने दिया ये जवाब


रिपोर्टर के सवाल पर डांस सनसनी के जवाब देते हुए कहा कि इसके लिये मैंने कुछ भी नहीं किया, बल्कि अपने आप ही ये सब मैनेज हो गया। इसके साथ ही सपना चौधरी ने हंसते हुए कहा कि आप मेरे पर लाइन मार रहे हो। इतना कह कर वो खुद ही हंसने लगी, वहां आस-पास मौजूद लोग भी सपना की बातें सुनकर ठहाका लगाकर हंसने लगे।

बिग बॉस ने कर दिया पॉपुलर


सपना की लोकप्रियता पिछले कुछ सालों में खूब बढी है, कुछ साल पहले तक वो हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में खूब पॉपुलर थी, उसके डांस देखने के लिये हजारों की भीड़ जमा हो जाती थी, फिर पिछले साल हरियाणवी डांसर को बिग बॉस से बुलावा आया, जिसके बाद वो पूरे देश में फेमस हो गई। अब उन्हें भोजपुरी, पंजाबी के अलावा बॉलीवुड से भी ऑफर मिल रहे हैं। इसके साथ ही सपना को चाहने वाले भी पूरे देश में हो गये।

https://www.instagram.com/p/BpkXpDWAajs/

Back to top button