बेहद बोल्ड हैं ‘संस्कारी’ बहू शाइनी, सोशल मीडिया पर शेयर की ये Photos

0
20

टीवी की बहुएं हमेशा अपने पर्सनल और प्रोफशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. क्योंकि वे पर्दे पर ‘संस्कारी बहू’ के किरदार में नजर आती हैं और असल में काफी बोल्ड और ग्लैमरस होती है. इस वजह से कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है. जैसे देबोलीना बनर्जी, मौनी रॉय आदि इस लिस्ट में शामिल हैं.

इसी लिस्ट में एक नाम और भी है, जो ​टेलीविजन पर कभी ‘भगवत महापुराण’ की ‘राधा’ के रोल में नजर आती है तो कभी संस्कारी बेटी के किरदार में नजर आती है. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस शाइनी दोशी की, जिन्होंने अपने कॅरियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली के शो सरस्वतीचंद्र से की थी. इस शो में उन्होंने कुसुम देसाई का ​किरदार निभाया था. शाइनी भी टीवी की उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जो असल में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. आइए देखते हैं उनकी पर्सनल लाइफ की एक झलक.

संजय लीला भंसाली के शो से डेब्यू करने के बाद एक्ट्रेस जी टीवी के सरोजनी में मोहित सहगल के अपोजिट में दिखाई दीं.

इसके अलावा शाइनी दोशी जमाई राजा में दिखाई दी थीं. साल 2017 में वे खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में भी नजर आई थीं. साल 2018 में उन्हें ‘लाल इश्क’ सीरियल में देखा गया था.

शाइनी दोशी को धार्मिक सीरिलय श्रीमद भागवत महापुराण में राधा का किरदार निभाते हुए भी देखा गया. इसी शो से उन्हें पहचान मिली.