रिलीज़ से पहले ही पद्मावत FLOP, करोड़ो का हुआ नुक्सान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर कोई पद्मावत की रिलीज़ को लेकर परेशान है, फिल्म से जुड़े इतने विवाद सामने आये की फिल्म फिल्म की रिलीज़ डेट टलती रही.

बहुत जद्दो जहद के बाद फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद भी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को अभी राहत नहीं मिली है.

कई राज्यों में बैन की मांग को लेकर चलते इस फिल्म को रिलीज के पहले ही करोड़ों का घाटा हो सकता है.

रिलीज़ से पहले पद्मावत को बड़ा लॉस

26 जनवरी को फिल्म रिलीज किए जाने की चर्चा है. उससे पहले कुछ राज्यों में फिल्म का प्रदर्शन बैन किए जाने की खबरें भी सामने आ रही हैं.

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान ने पहले की गई घोषणा के मुताबिक़ पद्मावत पर बैन जारी रखने का फैसला किया है.

गुजरात में विजय रूपाणी ने भी फिल्म रिलीज की अनुमति नहीं दी है. इससे पहले वसुंधरा राजे सरकार ने भी राजस्थान में फिल्म के प्रदर्शन को रोक दिया है. बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ पर मचे घमासान के बाद यूपी, उत्तराखंड और पंजाब जैसे राज्यों ने भी विवादित कंटेंट के साथ फिल्म की रिलीज रोकने की बात की थी.

250 करोड़ रुपये के भारी बजट में बनी संजय लीला भंसाली की फिल्म अगर इन सब राज्यों में बैन हो जाती है तो फिल्म को करोड़ों का नुकसान हो जाएगा.

खबरों की मानें तो फिल्म को एक राज्य से कम से कम लगभग 20 करोड़ रुपये का कारोबार करेगी. इस तरह से अगर फिल्म का बैन जारी रहा तो फिल्म बॉक्स ऑफिस घाटे में हो सकती है.