मायानगरी

बाबा की बड़ी बेटी..त्रिशला की जबरदस्त तस्वीरें..देखें जरूर

आज बात होगी संजू बाबा उर्फ संजय दत्त की बेटी की. संजय दत्त की रियल जिन्दगी किसी फिल्मी कहानी से जरा भी कम नहीं है. शायद यही वजह है कि इन रियल जिन्दगी पर एक फिल्म भी बनने जा रही है, लेकिन इन दिनों संजय नहीं बल्कि इनकी ये बेटी त्रिशाला दत्त ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीरों से कहर मचा कर रख दिया है और शायद यही वजह है कि इनकी ऐसे बोल्ड अंदाज की वजह से इनके पिता इनसे नाराज रहते हैं. कभी मोटी दिखने वाली संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी अब इतनी ज्यादा हॉट हो चुकी हैं कि इनकी ऐसी तस्वीरें देखकर आप भी दंग रह जायेंगे. त्रिशला एक दम विदेशी लगती है लेकिन ऐसा है नही।

बता दें कि तस्वीरों में आप संजय दत्त की बेटी त्रि‍शाला दत्त को देख सकते हैं. उन्होंने अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस का डंका बजा रखा हैत्रिशाला की इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स बन चुके हैं और इनकी इंस्टाग्राम टाइमलाइन ऐसी है कि आप भी देखकर चौंक जाएंगे.


उनकी हॉटनेस की वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो जाती हैं और तेजी से देखने के साथ साथ लगातार शेयर भी की जाती हैं त्रिशला का अंदाज़ एक भारतीय तो बिल्कुल भी नही है। और उनके फैन्स है जो बो भारत से ज्यादा अमरीका कैनेडा के लोग है एक तरह से ग्लोबल फैन्स है उनके।


अमेरिका में सेटल है त्रिशाला:
आपको बता दें कि त्रिशला अपनी चाची और उनके दादा दादी के साथ बिसेद, क्वींस, न्यूयॉर्क में रह रही है. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सार्वजनिक स्कूल से की थी. न्यूयॉर्क सिटी में आपराधिक न्याय के जॉन जे कॉलेज से कानून में अपना स्नातक स्तर की पढ़ाई पूरी की. उनकी मुंबई आने की कोई योजना नहीं है और न्यूयॉर्क में अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही है त्रिशला कानून की लड़ाई लड़ने में इंटरस्ट रखती है लेकिन त्रिशला मेकअप फैशन की वजह से लोगों को हमेशा से ये लगता आया है कि वो एक मोडल है । हालांकि ऐसा नही है।

पिता अपनी बेटी का सबसे पहला हीरो होता है ओर बेटियां आने पापा को ओर पापा हमेशा से बेटियों को प्यात करते आये है संजू बाबा तो वैसे भी हीरो ही है त्रिशाला फिल्म उद्योग में एक सफल व्यक्ति बनना चाहते थी लेकिन संजय दत्त को गिरफ्तार करने के बाद वह न्यूयॉर्क लौट गई. सबसे बड़ी बेटी होने के नाते, त्रिशला अपने पिता संजय दत्त के बहुत करीब है और उनसे बोहत प्यार करती है। हर बच्चा चाहता है कि उसे आने मा बाप का प्यार मिले लेकिन त्रिशला के साथ ऐसा नही था संजय जेल में उस समय इसी वजह से वो कभी कभी भावुक भी हो जाती है।

Back to top button