मायानगरी

शादी से पहले इस बॉलीवुड एक्टर पर फिदा थीं सानिया मिर्जा, नाम जान यकीन नहीं होगा

सब जानते है कि सानिया मिर्जा एक बहुत ही प्रसिद्ध टेनिस प्लेयर है और उन्होंने अपने खेल से हर बार भारत देश का नाम ऊँचा किया है. सानिया मिर्जा की शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक से हुई है. हालांकि इस शादी को अंजाम तक पहुँचाने के लिए सानिया मिर्जा और शोएब दोनों को ही कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. वो इसलिए क्यूकि सानिया मिर्जा एक प्रसिद्ध भारतीय टेनिस प्लेयर है और वही उनके पति शोएब मालिक एक पाकिस्तानी क्रिकेटर है. ऐसे में इन दोनों की शादी में मुश्किलों का आना तो लाजिमी था.

मगर आज हम आपको सानिया मिर्जा के बारे में एक ऐसी बात बताने वाले है, जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. जी हां गौरतलब है कि सानिया और शोएब की शादी से हर कोई नाराज था, लेकिन वो कहते है न कि प्यार कभी धर्म की दीवार नहीं देखता. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सानिया और शोएब ने लव मैरिज की है. हालांकि सानिया के फैंस नहीं चाहते थे कि उनकी शादी शोएब मालिक से हो, लेकिन वो कहते है न कि जोड़ियां तो ऊपर से बन कर आती है. बता दे कि शादी से पहले इन दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट भी किया था. मगर आपको जान कर यह हैरानी होगी कि शोएब सानिया की पहली पसंद नहीं थे.

जी हां शोएब से पहले सानिया मिर्जा एक बॉलीवुड एक्टर को बेहद पसंद करती थी. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद कॉफ़ी विद करण के शो पर किया था. अब ये तो सब को मालूम ही है कि सानिया और बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान कितने अच्छे दोस्त है. बता दे कि सानिया मिर्जा को बॉलीवुड में काफी रूचि है और यही वजह है कि वो बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर को पसंद करती थी. दरअसल सानिया मिर्जा से यह सवाल पूछा गया था कि अगर आपकी शादी शोएब मालिक से न होती, तो आप किससे शादी करना पसंद करती. ऐसे में सानिया मिर्जा ने फ़ौरन रणबीर कपूर का नाम ले लिया.

जी हां इसके साथ ही सानिया ने यह भी बताया कि रणबीर कपूर वास्तव में उनके क्रश भी रह चुके है. इसलिए सानिया का कहना था कि अगर उन्हें रणबीर कपूर से शादी करने का मौका मिलता, तो वह खुद को काफी खुशकिस्मत समझती. हालांकि अब सानिया मिर्जा की शादी शोएब मालिक से हो चुकी है और वो अपने पति के साथ बेहद खुश भी है. मगर वो कहते है न कि पहले क्रश को कभी भुलाया नहीं जा सकता.

Back to top button