खेल

फिर हो गई फजीहत, शौहर की हुक्का पार्टी पर बोलीं सानिया- पाक टीम की मां नहीं हूं मैं

शोएब के हुक्का पार्टी करने पर सानिया बोलीं- मैं PAK टीम की मां नहीं हूं

इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाफ वर्ल्ड कप में करारी हार के बाद पाक टीम की सोशल मीडिया से लेकर हर तारीफ आलोचना काफी हो रही है. टीम की करारी हार के बाद  पाकिस्तानी फैंस बेहद नाराज़ हैं. खास कर उस वीडियो को देखने के बाद लोग और ज्यादा गुस्से में है जिसमें पाकिस्तानी टीम को मैच से एक दिन पहले देर रात होटल में पार्टी करते हुए देखा गया. अब इस वीडियो पर   इंडिया टेनिस स्टार सानिया मिर्जा सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है.

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के हुक्का पार्टी विवाद पर तीखी टिप्पणी की है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के एक ट्वीट के जवाब में सानिया ने कहा है कि वे पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की न तो मां हैं और न ही डायटिशियन. इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि  भारत-पाकिस्तान  मैच के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देख कहा जा रहा है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी शनिवार की रात इंग्लैंड में डिनर के लिए एक रेस्तरां में गए थे, जबकि अगले दिन भारत से मैच था . वीना मलिक   ने सानिया मिर्जा   की जंक फूड वाले रेस्तरां में अपने बच्चे को ले जाने की आलोचना की थी. सानिया मिर्जा और वीना मलिक की सोशल मीडिया पर ये जंग खूब वायरल हो रही है.

पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने लिखा था:  भारतीय टेनिस स्टार सानिया  मैं वास्तव में आपके बच्चे के लिए बहुत परेशान और चिंतित हूं, आपलोग अपने बच्चे के साथ शीशा पैलेस में हैं क्या यह खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे जानकारी है कि आर्ची जंक फूड के लिए पहचान रखता है और यह किसी एथलिट और बच्चे के लिए ठीक नहीं है. आप खुद एक एथलीट हैं और मां भी क्या आपको यह पता नहीं है.” वीना मलिक ने इस तरह सानिया मिर्जा  पर निशाना साधा था. इसके जवाब में सानिया मिर्जा ने भी ट्वीट किया.

सानिया मिर्जा ने जवाब देते हुए लिखा कि वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी. आपको और बाकी दुनिया को यह चिंता करने की जरूरत नहीं है कि मैं अपने बच्चे का ख्याल किसी से भी कम रखती हूं. दूसरी बात यह है कि मैं ना तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की डाइटीशियन हूं और ना ही उनकी मां, प्रिंसिपल और टीचर.” सानिया मिर्जा ने इस तरह वीना मलिक के ट्वीट का जवाब दिया है.

देखे ये विडियो

Back to top button