मनोरंजन

फिल्म वालों पर इनकम टैक्स की रेड, KGF स्टार पर भी ‘शिकंजा’

KGF स्टार यश

बेंगलुरु। आयकर विभाग (आईटी) के अधिकारियों ने गुरुवार सुबह शहर में करीब 25 स्थानों पर सैंडलवुड दिग्गज कन्नड़ अभिनेताओं और निर्माताओं के आवासों पर छापेमारी की है। अधिकारी छापे के दौरान मिले दस्तावेजों की जांच में जुटे हैं। इस औचक छापेमारी से सैंडलवुड में हड़कंप मच गया है। आईटी अधिकारियों ने कन्नड़ के प्रसिद्ध अभिनेता पुनीत राज कुमार के सदाशिवनगर स्थित आवास पर छापा मारा|

उनके आवास पर मिले दस्तावेज की जांच की जा रही है। सैंडलवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता रॉकलाइन वेंकटेश के घर पर आईटी ने छापा मारा है। आठ आयकर अधिकारी रॉकलाइन वेंकटेश के घर पर मिले दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं। इसके अलावा आईटी अधिकारियों ने कन्नड़ सिने अभिनेता सुदीप के जेपी नगर स्थित आवास, पुनीत राजकुमार के बसवेश्वर नगर स्थित आवास, शिव राजकुमार के नागवारा स्थित आवास और यश के कत्रीगुप्पे स्थित आवास और कार्यालय पर छापा मारा है।

यश की हाल ही रिलीज फिल्म केजीएफ हिट रही है

जिसके निर्माता विजय किरगंदुर हैं। अधिकारियों ने कन्नड़ फिल्म निर्माताओं रॉकलाइन वेंकटेश के अलावा द विलेन के निर्माता सीआर मनोहर, जयन्ना और विजय किरगंदुर के आवासों पर भी छापा मारा है। पुनीत राजकुमार की खुद की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी भी है। समाचार लिखने तक छापेमारी की कार्रवाई जारी है।

इन दिनों KGF एक्टर यश फिल्म की सफलता को सेलिब्रिट कर रहे हैं. लेकिन छापेमारी ने उनके जश्न को फीका कर दिया है. मूवीने वर्ल्डवाइड 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. यश की फिल्म साउथ के सिनेमाहॉल में तहलका मचा रही है. हिंदी बेल्ट में भी KGF की कमाई का अच्छा ग्राफ देखने को मिल रहा है. मूवी के हिंदी वर्जन ने भी 2 हफ्तों में करीब 31.75 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

Back to top button