6.4 इंच की इनफिनिटी यू डिस्प्ले और क्वॉड कैमरा सेटअप, इस दिन लांच होगा Samsung Galaxy M31

0
181

दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung (सैमसंग) लगातार नए हैंडसेट मार्केट में उतार रही है। हाल ही में कंपनी ने अपनी फ्लैगशिप सीरीज Galaxy S20 (गैलेक्सी एस20) के 3 नए हैंडसेट के अलावा एक फोल्डेबल फोन लॉन्च किया था। वहीं अब खबर है कि कंपनी जल्द ही M-सीरीज का नया फोन Galaxy M31 (गैलेक्सी एम31) लॉन्च करेगी। यह फोन पिछले साल लॉन्च किए गए Galaxy M30 का सक्सेसर होगा।

हालिया रिपोर्ट के अनुसार Galaxy M31 स्मार्टफोन को 25 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को लेकर जहां कई सारी लीक जानकारी सामने आई हैं, वहीं Samsung ने भी कीमत और फीचर्स से जुड़ी अहम जानकारी शेयर की है।

लीक स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy M31 में 6.4 इंच की इनफिनिटी यू डिस्प्ले दी जाएगी। यह डिस्प्ले 2340×1080 पिक्सल्स का रेज्यूलेशन देगी। इस फोन को 6GB रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाना संभव होगा। इस फोन में Exynos 9611 चिपसेट दिया जा सकता है।

कैमरा
बात करें कैमरे की तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलेगा। इसके अलावा दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल कैमरा, तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और चौथा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेंसर मिलेगा। वहीं सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

बैटरी पावर
लीक की मानें तो Galaxy M31 स्मार्टफोन को कंपनी तीन कलर ऑप्शंस ब्लैक, ब्लू और रेड में लॉन्च कर सकती है। वहीं पावर के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 15W चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आएगी। इस बात की जानकारी कंपनी ने खुद साझा की है।