Breaking News
Loading...
Home / गैजेट ज्ञान / Galaxy A9 लॉन्च कर सैमसंग ने रचा इतिहास, पहली बार क्वॉड रियर कैमरा

Galaxy A9 लॉन्च कर सैमसंग ने रचा इतिहास, पहली बार क्वॉड रियर कैमरा

Loading...

Image result for 4 रियर कैमरा, 3800mAh बैटरी के साथ Galaxy A9 लॉन्च

सैमसंग आज गैलेक्सी सीरीज में एक और न्यू स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। खबरें हैं कि इस स्मार्टफोन के बैक पर चार कैमरा सेटअप होगा। सैमसंग ने आज 11 अक्टूबर को क्वॉलालंपुर में एक इवेंट का आयोजन किया है, जहां Galaxy A9 Pro (2018) को लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग इस इवेंट को लाइवस्ट्रीम भी करेगी। हम आपको यहां इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग, फीचर्स और प्राइस की जानकारी दे रहे हैं।

ऐसे देखें लाइव इवेंट

सैमसंग “4X fun” Galaxy A इवेंट का आयोजन क्वालालंपुर में कर रही है। सैमसगं इस इवेंट का लाइवस्ट्रीम अपने ऑफिशियल न्यूजरूम साइट पर करेगी। भारतीय समयअनुसार यह 2:30PM पर शुरू होगा।

Loading...
Copy

Samsung Galaxy A9 Pro (2018): ये हो सकती हैं स्पेसिफिकेशंस

Samsung Galaxy A9 Pro के बैक पर चार कैमरा आ सकते हैं। लीक्स के मुताबिक ये चार कैमरे वर्टिकल प्लेस हो सकते हैं और यह LED फ्लैश के साथ आ सकते हैं। लीकस्टर Evan Blass ने स्मार्टफोन के बैक पर चार कैमरों की पुष्टि की है। स्मार्टफोन में 8MP अल्ट्रा वाइट लेंस, 10MP टेलीफोटो लेंस, 24 MP मेन कैमरा और 5MP का डेप्थ कैमरा हो सकता है। कैमरे के अलावा स्मार्टफोन में 6.3इंच एमोलेड डिस्प्ले HD+ रिजॉल्यूशन के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660SoC, 6GB रैम और 128GB की स्टोरेज हो सकती है। इसके अलावा फोन में 3,800mAh की बैटरी हो सकती है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com