जरा हट के

कुत्ते की वफादारी को सलाम, अपनी जान देकर मालिक को मौत से बचाया, देखे VIDEO

आप भी हो पता है की जानवरों में कुत्तों को बहुत ही वफादार माना जाता है. वे अपने मालिक के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. वफादारी का ऐसा ही एक मामला बिहार के सीवान जिले में देखने को मिला है. यहां पर एक कुत्ते अपनी जान देकर अपने मालिक को मौत के मुंह में जाने से बचा लिया है. मामला बिहार के सिवान जिले का है यहाँ एक वफादार कुत्ते की बहादुरी एक बार फिर देखने को मिली जिसमें वह अपने मालिक और उसके परिवार को बचाने के लिए एक विषैले सांप से भिड़ गया. कुत्ते और सांप दोनों की जान चली गई लेकिन कुत्ते ने सांप को घर के अंदर नहीं घुसने दिया.

कुत्ते ने अपनी जान देकर मालिक को बचाया, वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक बताते चले ये घटना बिहार के महाराजगंज नगर पंचायत के कपिया निजामतपुर गांव की है, यहां मुकेश पांडेय के घर में देर रात को अचानक जहरीला सांप घुस रहा था. इसी दौरान उनके पालतू कुत्ते की नजर सांप पर पड़ी. इसके बाद वह सांप से भिड़ गया और दोनों की मौत हो गई.

कुत्ते ने अपनी जान देकर मालिक को बचाया, वीडियो हुआ वायरल

खबरों की माने तो अगले दिन सुबह मुकेश के घर वालों की नजर कुत्ते पर पड़ी तो वह वहां मारा हुआ था और उसके पास में सांप भी मरा पड़ा था. इस दर्दनाक घटना के बाद बाद पूरा परिवार दुखी हो गया. लोगों ने अंदाजा लगा लिया कि कुत्ते ने सांप को अंदर नहीं जाने दिया. कुत्ते ने भले ही अपनी जान गंवा दी लेकिन उसने सभी परिवारवालों को बचा लिया.

कुत्ते ने अपनी जान देकर मालिक को बचाया, वीडियो हुआ वायरल

बात से सोशल मीडिया पर कुत्ते की यह बहादुरी और वफादारी पूरे सिवान में चर्चा का विषय बानी हुई है. लोग सोशल मीडिया पर कुत्ते और सांप की तस्वीरें देख रहे हैं. देखें वीडियो…

Back to top button