मायानगरी

बाबा के चक्कर में आजतक कुंवारा है ये सुपरस्टार, आपको हैरान कर देगा नाम

सलमान खान की शादी एक ऐसा सवाल है जो उनके चाहने वालों के साथ-साथ उन्हें ट्रोल करने वालों के दिमाग में भी घूमता रहता है. लेकिन सलमान भाई संजू बाबा की वजह से कुंवारे रह गए. सलमान आजतक अपनी शादी के सवाल पर अजब-गजब जवाब देकर इस सवाल को टालते आए हैं. लेकिन वह शादी ना करने के पीछे बड़ी वजह का खुलासा कर चुके हैं.

Image result for 2 शादी कर चुके संजू बाबा की वजह से कुंवारा रह गया ये हीरोसलमान खान ने ये खुलासा कपिल शर्मा शो पर किया था. आज इसका जिक्र इसलिए कर रहे हैं. क्योंकि सलमान भाई की शादी का संजय दत्त से गहरा कनेक्शन है. संजू बाबा ही वो शख्स हैं जिनकी वजह से सलमान का शादी से भरोसा ही उठ गया. या यूं कहें कि उन्हें शादी से डर लगने लगा.

Image result for sanjy dutt salmanसलमान ने कपिल से बातचीत में ये मजेदार किस्सा सुनाया. सलमान ने बताया कि संजू बाबा यानी अपने संजय दत्त की हालत देखने के बाद उन्होंने दोबारा कभी शादी करने के बारे में नहीं सोचा. सलमान के इस खुलासे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

Image result for sanjy dutt salman

सलमान ने बताया, ‘एक बार संजू मुझे शादी के फायदे बता रहे थे और समझाने की कोशिश कर रहे थे कि मुझे शादी कर लेनी चाहिए. वहीं बार-बार उनके फोन की घंटी बज रही थी. वह कह रहे थे जब तुम शूटिंग से थके हुए आओगे तो तुम्हारी पत्नी घर पर होगी तुम्हारा ख्याल रखेगी, सिर दबाएगी. शादी बेस्ट चीज है. लेकिन इस बातचीत के दौरान लगातार उनका फोन बजता ही रहा और आखिर में मुझसे बातचीत बीच में रोक कर उन्होंने अपना फोन उठाया’. इतना कहकर सलमान जोर से हंस पड़े.

Image result for sanjy dutt salman

ये बात पढ़ने में इतनी मजेदार नहीं लग रही है. लेकिन अगर आप सलमान भाई का बताने का अंदाज देखते तो हंस-हंस कर लोटपोट हो जाते. बता दें कि सलमान खान और संजय दत्त अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने साथ में चल मेरे भाई, साजन और दस जैसी शानदार फिल्में दी हैं.

Back to top button