मायानगरी

सगी बहन से भी ज्यादा अर्पिता को प्यार करते हैं सलमान, वजह भी बेहद ख़ास

सलमान खान की वैसे तो दो बहने है जिनमे एक तो अलवीरा है और दूसरी अर्पिता है लेकिन आपने देखा होगा कि वो अक्सर अपनी बहन अर्पिता के साथ में ही ज्यादा नजर आते है और कही न कही ये दिखाता है कि अर्पिता से उनका कनेक्शन बहुत ही ज्यादा है लेकिन आपको कभी महसूस हुआ कि इस कनेक्शन के पीछे की वजह क्या है? दिमाग में कही न कही ये बात तो आयेगी ही आयेगी कि इस कनेक्शन के पीछे कुछ वजह तो जरुर रही होगी. चलिए हम आपको बताते है कि अर्पिता और सलमान के बीच कनेक्शन की वो ख़ास वजह आखिर क्या है? दरअसल अर्पिता सलमान खान के लिए लकी चरम है, वो उनके लिए जब भी अपनी बेस्ट विशेज देती है सलमान सफल होते ही होते है और ये चीज है जो सलमान और अर्पिता को बेहद ही ख़ास तरीके से जोड़ देती है.

आपको बता दे सलीम खान को अर्पिता बस सड़क पर मिल गयी थी और वहां पर वो उन्हें घर पर ले आये और इसके बाद में अर्पिता को घर पर ही रखा और वो सलमान के साथ ही पली बड़ी जिसके बाद दोनों भाई बहन के बीच में बड़ा ही गजब का कनेक्शन बन गया और इसी के चलते इन दोनों में इतना प्यार है.

 

आपको मालूम होगा कि जब अर्पिता की शादी हुई थी तब भी सलमान ने अपनी बहन अर्पिता को गिफ्ट में एक गाड़ी और एक बँगला दे दिया था जो बताता है सलमान का अपना बहन के लिए बड़ा ही लगाव है यहाँ तक कि सलमान ने अपने बहन के पति को बॉलीवुड में एंट्री भी दिलवा दी हालाँकि वो इतनी सफल नही हुई पर सलमान ने कोशिश भरपूर की थी.

सलमान और अर्पिता का प्यार आज उनके फैन्स के बीच में बहुत ही ज्यादा जाना और माना जाता है. आज की डेट में अगर कोई सलमान का फैन है पक्का वाला फैन है तो वो अर्पिता को भी जरुर ही जरुर जानता है.

Back to top button