मायानगरी

सलमान को सख्त नापसंद करती हैं ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 3 का नाम आपको चौंका देगा

इस समय बॉलीवुड में एक ही एक्टर का नाम टॉप पर है और वो हैं दबंग सलमान खान. उनके साथ हर निर्देशक, निर्माता और अभिनेत्रियां काम करना चाहती हैं लेकिन कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जो उनके साथ काम करना ही नहीं चाहती. कुछ को लगता है कि उनकी फिल्मों में एक्ट्रेसेस के लिए स्पेस नहीं होता और कुछ सलमान खान को नापसंद भी करती हैं.

सलमान खान को नापसंद करती हैं ये अभिनेत्रियां

इस समय सलमान खान की लोकप्रियता चरम पर है लेकिन अब हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो उन्हें नापसंद करती है.

1. सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे के साथ सलमान ने फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ में काम किया था. उस फिल्म के समय ही सलमान की वजह से उनके ऊपर काले हिरण का केस फाइल हुआ था, जिसके बाद से उन्होंने सलमान के साथ कभी काम नहीं किया.

2. कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अकेले फिल्म को हिट कराने की हिम्मत रखती हैं. एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया था कि सलमान खान की फिल्मों में अभिनेत्रियों के लिए स्पेस नहीं रहता और उनके टैलेंट को भी सही पहचान नहीं मिलती. लोग सलमान खान को पसंद करते हैं और पूरी फिल्म में उन्हें ही देखना चाहते है.

3. दीपिका पादुकोण

अपने 10 साल के फिल्मी करियर में दीपिका ने सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी हैं और उनके टैलेंट की मिसालें कई सुपरहिट फिल्में हैं. मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका ने अब तक सलमान खान की 6 फिल्में रिजैक्ट की हैं. इसके पीछे की वजह उन्होंने कभी नहीं बताई लेकिन खबरों के मुताबिक सलमान ने एक बार उनके ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह का मजाक बना दिया था जिसके बाज दीपिका भी सलमान खान को नापसंद करने वाली एक्ट्रेस बन गईं.

4. ऐश्वर्या राय बच्चन

एक समय था जब पूर्व मिस वर्ल्ड और बच्चन खानदान की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान के प्यार के अफसाने बॉलीवुड गलियों में गूंजते थे. अब इनके बीच कुछ नहीं क्योंकि ऐश्वर्या राय ने साल 2003 में ही सलमान के साथ रिलेशन तोड़ दिया था और वजह सलमान का बुरा बर्ताव था. ऐश्वर्या और सलमान की सुपरहिट फिल्म हम दिल दे चुके सनम के बाद इन्होंने साथ में लीड रोल के तौर पर कभी काम  नहीं किया. ऐश्वर्या राय इस बात की पुष्टि की थी कि वे सलमान खान को नापसंद करती हैं.

Back to top button