मायानगरी

सलमान के साथ दिख रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री, पहचानो तो जानें

आजकल सलमान खान और आलिया भट्ट का नाम काफी चर्चा में आ रहा है, जी हां वो इसलिए क्योंकि काफी लंबे इंतजार के बाद संजय लीला भंसाली फिल्म इंशाअल्लाह में ये दोनों पहली बार साथ में नजर आने वाले हैं। जी हां आपको बता दें कि सलमान खान और आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आएंगे इतना ही नहीं ये भी बता दें कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब ये दोनों साथ में कोई फिल्म एक साथ कर रहे हैं।

हो भी क्यों न अगर आपको पता होगा तो आलिया बेहद ही कम समय में बिते दिनों कुछ ऐसी फिल्में दी हैं जिससे लोग उन्हें बेहतरीन एक्ट्रेस के कैटेगरी में शामिल करने लगे हैं। वहीं आपको शायद ये नहीं पता होगा कि इन दोनों की उम्र में 27 साल का गैप है। दरअसल आपको बता दें कि जब सलमान ने 1988 में बीवी हो तो ऐसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था तब आलिया पैदा भी नहीं हुई थी अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इन दोनों की उम्र में कितना अंतर है।

बता दें कि इंशाअल्लाह में आलिया बतौर फीमेल लीड नजर आएंगी जब से ये खबर सामने आई है तभी से इनकी चर्चाएं होने लगी है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर भी सामने आई है जो वायरल होने लगी, जी हां आपको बता दें कि इस तस्वीर में सलमान कुछ बच्चों के साथ नज़र आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि फोटो में सलमान के साथ आलिया है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि इस फोटो में सलमान के साथ आलिया ही हैं।


दरअसल आपको बता दें कि सलमान खान ने फिल्म को लेकर ट्विटर अकाउंट पर जानकारी साझा थी कि वह भंसाली के साथ काम कर रहे हैं. उन्होंने लिखा था- ”20 साल हो गए है। लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि मैं और संजय फिल्म इंशाअल्लाह के साथ वापस आ रहे हैं। ” वहीं इसके बाद आलिया ने भी ट्विटर पर भंसाली के साथ काम करने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की थी। उन्होंने लिखा था- ”उन्होंने कहा था खुली आंखों से सपने देखो और मैंने वो किया। संजय सर और सलमान खान साथ में मैजिकल हैं।

इंशाअल्लाह की इस खूबसूरत जर्नी में उनके साथ जुड़ने का मुझे बेहद इंतजार है।” इसके अलावा दूसरे ट्वीट में आलिया ने लिखा था- ”जब मैं 9 वर्ष की थी तब मैं पहली बार संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी उस दौरान मैं काफी नवर्स थी। पर अब उम्मीद और प्रार्थना कर रही थी कि मैं उनकी अगली फिल्म में काम करूंगी, इस बात का उन्हें बहुत लंबा इंतजार रहा है।”

फिल्म के अन्य स्टार कास्ट को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि यह एक लव स्टोरी पर बेस्ड होगी। वैसे आपको ये तो पता ही होगा कि भंसाली की आखिरी फिल्म पिछले साल पद्मावत रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी।

Back to top button