Video: सलमान ने दिखाया रोमांटिक अंदाज, कैटरीना से बोले- मुझे बुलाओ “मेरी जान”

0
71

सलमान खान और कटरीना कैफ की ‘भारत’ साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इसके ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी धूम मचा दी है और लोग फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म के लीड स्टार्स ने फिल्म के एक और गाने ‘जिंदा’ को लॉन्च किया. लॉन्च इवेंट में, सलमान अपने अच्छे मूड में नजर आए और इस तरह से उन्होंने कई बार कटरीना की टांग भी खींची.

मीडिया से बातचीत के दौरान, जब एक रिपोर्टर ने कटरीना से उनके किरदार से जुड़ा सवाल पूछते हुए सलमान खान को भाईजान कहा तब कटरीना ने जवाब देने में थोड़ा समय लिया लेकिन उसी समय सलमान ने इशारा करते हुए कहा,  “पाजी, इनके लिए भाईजान नहीं हूं मैं.”

सलमान की ये बात सुन कर सभी हंसने लगे और जैसे ही कटरीना कुछ कहती उसके पहले फिर सलमान ने कहा, “क्या भरोसा, भाईजान भी बुला सकती है.” ये सलमान खान का दूसरा कमेंट था, जिसने सभी को लोटपोट कर दिया. ऐसे में जब एक रिपोर्टर ने कटरीना से पूछा कि “भाईजान नहीं तो आप सलमान खान को क्या कहना चाहेंगी, तब सलमान ने फिर से जवाब देते हुए कहा, “मेरी जान.”

आपको बता दें कि सलमान खान और कटरीना कैफ कई सालों तक एक रोमांटिक रिश्ते में थे, और उनके ब्रेक-अप के बाद, कटरीना ने रणबीर को डेट किया था. हालांकि, दोनों अब बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों ने एक दूसरे के साथ अब तक कई हिट फ़िल्में भी की हैं. उनकी अगली फिल्म ‘भारत’ इस 5 जून को रिलीज होने वाली है.