मायानगरी

सलमान से पंगा लेने वाली इस हिरोइन ने वो कर दिखाया, जो कोई और शायद ही कर पाती

बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान की 2005 में आयी फिल्म ‘लकी:नो टाइम फॉर लव’ में ऐश्वर्या राय जैसे देखनी वाली स्नेहा उल्लाल ने बहुत ही अच्छी भूमिका निभाई थी लेकिन वह इस फिल्म के बाद अचानक गायब हो गयी थी ।सूत्रों की माने तो बताया जाता हैं की स्नेहा ने सलमान खान से कभी भी काम ना मांगने की कसम खाई थी जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में इतना काम नहीं मिल पाया और फिर बदकिस्मती से उन्हें किसी भयानक बिमारी ने भी जकड़ लिया। लेकिन तमाम मुश्किलों का सामना करने के बाद स्नेहा अब बिलकुल ठीक हो गयी हैं और अब पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी हैं ।


इनमे सबसे कड़ी खाशियत एक चीज हैं जिस वजह से स्नेहा हर किसी को अपनी और आकर्षित करती हैं वो चीज हैं इनका लुक जो की बिलकुल ऐश्वर्या राय जैसा हैं ,पर अफ़सोस की बात ये हैं की वह ऐश्वर्या राय जितनी कामयाबी नहीं हासिल कर पायी ।स्नेहा कुछ ही फिल्मे की और फिर धीरे धीरे वे ग्लैमरस की इस दुनिया से गायब हो गयी ।लेकि अब स्नेहा बहुत ही जल्द बॉलीवुड में वापस एंट्री करने वाली हैं ।हाल ही में एक इंटरव्यू में स्नेहा ने कहा की वे ‘हीथ विकार’ से पीड़ित थीं और इसलिए उन्हें फिल्मों से दूरी बनानी पड़ी।

स्नेहा की खोज खुद सलमान खान ने की और इसी वजह से ही हम सभी ने स्नेहा को सलमान खान की फिल्म लकी में सलमान के साथ मुख्या भूमिका निभाते हुए देखा था ।


स्नेहा में सलमान खान को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या गए की झलक दिखी थी और इसी वजह से उन्होंने इस फिल्म में स्नेहा को लिया था ।


लकी के बाद स्नेह ने कई हिंदी फ़िल्मों में काम किया। तेलुगु इंडस्ट्री में भी उन्होंने लक आजमाया लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाई।

ऐश्वर्या की झलक के अलावा स्नेहा ने बोल्ड अदाएं भी दिखाई। लेकिन इसका भी कुछ असर ना हुआ।

स्नेहा ने जन्मदिन पर घोषणा की के वो जल्द ही हॉट भूमिका में नज़र आएंगी।

स्नेहा ने कहा, “मुझे एक ‘ऑटोइम्यून डिसऑर्डर’ हो गया था। यह खून से संबंधित बीमारी है जिसकी वजह से मेरी अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली ने मुझे अस्वस्थ कर दिया था। मेरा शरीर इतना कमजोर हो गया था कि मैं 30 से 40 मिनट तक अपने पैरों पर खड़े नहीं हो पाती थी। इस बीमारी की वजह से मैं शूटिंग भी नहीं कर सकती थीं। मैं हर दूसरे दिन बीमार पड़ रही थी और मैंने अपना पूरा ध्यान अपनी तरफ और दवाइयों पर लगा दिया। 4 साल के बाद पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अब फ़िल्मों में वापसी कर रही हूँ”

Back to top button