किसी ने कभी पूछा ही नहीं, इसीलिए सलमान की शादी हुई ही नहीं !

0
51

सलमान खान अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हमेशा बने रहते हैं. यह सवाल उन्हें लाखों बार पूछा गया होगा कि वह शादी कब करेंगे? लेकिन, आपको बता दें कि 53 साल के होने के बावजूद भी वह अब तक सिंगल क्यों है?

सलमान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें किसी लड़की ने शादी के लिए प्रपोज नहीं किया! खैर, उनका यह बयान विश्वास करने लायक नहीं है पर यह बात उन्होंने खुद बोली है. सलमान से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया कि अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में जिस तरह कैटरीना सलमान को शादी के लिए प्रपोज करती है, क्या ऐसा उनके साथ रियल लाइफ में हुआ है?

इस पर जवाब देते हुए सलमान ने कहा, “नहीं अब तक तो नहीं! (हंसते हुए) क्योंकि, मैं कैंडल लाइट डिनर नहीं करता. मैं कैंडल लाइट डिनर में यह देख नहीं पाता कि मैं क्या खा रहा हूं. मगर. मुझे इस बात की निराशा है कि मुझे अब तक शादी के लिए किसी ने प्रपोज नहीं किया है.

ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सलमान के बैचलर लाइफ के पीछे शायद यही कारण हो. सलमान की फिल्मों की बात की जाए तो उनकी पिछली रिलीज फिल्म ‘भारत’ ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई की है. सलमान जल्द ही प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनने वाली ‘दबंग 3’ में नजर आएंगे. जिसमें उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और प्रमोद खन्ना भी मुख्य किरदार में होंगे.