सलमान की हर फिल्म की स्क्रिप्ट सुनकर एक ही अल्फाज बोलते पापा सलीम- पिटेगी

0
22

सभी जानते हैं कि सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान एक मशहूर स्क्रीनराइटर हैं. लेकिन, आपको ये बात जानकर हैरानी के साथ-साथ हंसी भी आएगी कि सलीम साहब को कभी अपने बेटे सलमान की स्क्रिप्ट्स पर भरोसा नहीं होता. जी, ‘दबंग 3’ का प्रमोशन करने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर पहुंचे सलमान ने इस मजेदार राज से खुद पर्दा उठाया है.

दरअसल, कपिल ने सलमान से पूछा कि क्या वह फाइनल करने से पहले अपने पिता को स्क्रिप्ट दिखाते हैं. जिसके जवाब में सलमान कहते हैं, “मैंने उन्हें ‘दबंग 3’ की पूरी स्क्रिप्ट नहीं सुनाई, लेकिन मैंने उन्हें स्क्रिप्ट का आधा हिस्सा अंत तक बताया, और उन्हें बहुत पसंद आया.”

इसके साथ ही सलमान ने कुछ बातों को याद करते हुए कहा, “मैंने शायद ही कभी उनके साथ स्क्रिप्ट साझा की होगी, क्योंकि उन्होंने कभी भी मेरी स्क्रिप्ट पर भरोसा नहीं किया है. वह बस कहते हैं पिटेगी.”

बता दें कि ‘दबंग 3’ दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और किचा सुदीप मुख्य भूमिकाओं में हैं. ‘दबंग 3’ के साथ महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है.