देश

सलमान खान ने की इस बीजेपी नेता की पैरवी, ताकि न जाए मंत्री की कुर्सी !

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को हिमाचल प्रदेश में आंतरिक मतभेद का सामना करना पड़ रहा है. भाजपा सरकार में मंत्री अनिल शर्मा इस समय एक ऐसी परिस्थिति में हैं जिसको लेकर उन्हें समझ नहीं आ रहा की वो क्या फ़ैसला करें. असल में उनके बेटे और पिता दोनों ने ही हाल ही में कांग्रेस का दामन थाम लिया है. अब अनिल शर्मा की मुश्किल ये है की वो कांग्रेस में जाएँ या भाजपा में बने रहें.

फिलहाल वो भाजपा सरकार में मंत्री हैं. अब मुश्किल ये भी है की अनिल शर्मा को न तो भाजपा मंत्रीपद से हटा रही है और न ही वो ख़ुद कोई फ़ैसला ले पा रहे हैं. शर्मा ने लेकिन हाल ही में एक ऐसा दावा कर दिया है जिसके बाद सियासी गलियारों में हलचल तेज़ हो गई है. उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड सुपर-स्टार सलमान ख़ान का नाम लिया.

उन्होंने बताया कि जब उनके बेटे आश्रय शर्मा ने जैसे ही कांग्रेस ज्वाइन की, उसी के बाद सलमान का फ़ोन उनके पास आया. उन्होंने बताया की सलमान ने आश्वासित किया की वो भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से बात करेंगे और ये कोशिश करेंगे की उनका मंत्री पद बना रहे. आपको बता दें की अनिल शर्मा सलमान की बहन अर्पिता के ससुर हैं. ऐसे में सलमान के लिए ये पारिवारिक मामला लगता है.

आपको बता दें की आश्रय भाजपा से टिकट माँग रहे थे लेकिन भाजपा ने उन्हें टिकट देने के बजाय मंडी से मौजूदा सांसद राम स्वरुप को टिकट दे दिया. इसके बाद आश्रय अपने दादा सुखराम के साथ कांग्रेस में चले गए. इसके बाद से ही अनिल शर्मा के लिए संकट की स्थिति है. आश्रय के कांग्रेस में जाने के बाद अनिल शर्मा पर अभी तक भाजपा ने कोई कार्यवाही नहीं की है, न तो उन्हें मंत्रीपद से हटाया गया है और न ही भाजपा ने उनसे इस्तीफ़ा माँगा है.

Back to top button