मायानगरी

सलमान ने क्या ‘स्टेशन वाली लता’ को 55 लाख का घर गिफ्ट किया है?

शायद ही कोई ऐसा सोशल मीडिया यूजर होगा, जो अब रानू मंडल के नाम से वाकिफ ना हो. लता मंगेशकर के गाये ‘एक प्यार का नगमा है’ गाने को गाकर रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बनी रानू की ज़िंदगी ने ऐसा मोड़ लिया है कि दुनिया ही बदल गयी है. संगीत निर्देशक हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फ़िल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में गाने का मौक़ा दिया है. मगर, अब रानू के बारे में एक ऐसी ख़बर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे.

कहा जा रहा है कि रानू की गायकी से इंप्रेस होकर सलमान ने उन्हें 55 लाख रुपए का घर गिफ्ट किया है. साथ ही अपनी अगली फिल्म ‘दबंग 3’ में एक गाना गाने का भी ऑफर दे डाला है. ये खबर मार्केट में आते ही फैल गई. लेकिन अब इस कहानी में एक ट्विस्ट आ गया है. ट्विस्ट ये है कि सलमान और रानू के बारे में जो खबर चल रही है, वो फर्जी है.

दरअसल टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने रानू के साथ ऐसा कुछ नहीं किया है. टाइम्स की खबर के मुताबिक उन्होंने सलमान के एक करीबी से बात की और उसने बताया कि इस खबर में जरा भी सच्चाई नहीं है. ना ही सलमान ने उस महिला के लिए कोई घर खरीदा है और ना ही किसी गाने के बारे में उनसे कोई डिस्कशन यानी बातचीत हुई है.

वैसे सलमान खान से जुड़ी ऐसी फर्जी खबरें लगातार मीडिया में चलती रहती हैं. कुछ ही दिन पहले ये खबर आई थी कि सलमान खान छात्र नेता कन्हैया कुमार की बायोपिक ‘तांडव’ में काम करने जा रहे हैं. लेकिन सलमान की पीआर टीम ने खुद इस खबर की हवा निकाल दी. इसके बाद ये भी कहा गया कि वो जल्द ही एक वेब सीरीज़ में काम करने वाले हैं, जिसे अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट करेंगे. लेकिन ये खबर भी फर्जी निकली.

 

Back to top button