मायानगरी

सलमान की मां ने किया खुलासा, इस एक्ट्रेस को बहू बनाने की है दिली तमन्ना

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान को भला कौन नहीं जानता होगा ये आए दिन ही लाइमलाइट में बने रहते हैं। वैसे तो इनके लाइमलाइट में बने रहने की कई वजहें होती है लेकिन ये बात भी सच है कि ये सबसे ज्यादा अपने अफेयर व शादी को लेकर चर्चा में रहे हैं। आपको बता दें कि 53 साल के हो चुके सलमान का अफेयर दर्जन भर हसीनाओं से रहा है। जी हां लेकिन फिर भी इन्होने आजतक किसी से भी शादी नहीं की।

वैसे उम्र को देखते हुए पिछले कई सालों से उनकी शादी की चर्चाएं भी बढ़ गई इनके फैंस तो आज भी कयास लगाए बैठे हैं कि ये शादी करेंगे लेकिन वहीं सलमान ने अभी तक ऐसा कोई बयान नहीं दिया है जिससे ऐसा लगे कि उनका शादी का इरादा है। यही कारण है कि आज तक सलमान खान ने ये भी कन्फर्म नहीं किया कि वो शादी करेंगे भी या नही। इतना ही नहीं सभी सलमान खान की होने वाली दुल्हनिया के बारे में जानना चाहते हैं पर इस बात पर सालों से सस्पेंस बरकरार है।

लेकिन हाल ही में सलमान खान की मां ने ये बात साफ कर दिया है कि अगर वो सलमान की शादी करेंगी तो किस अभिनेत्री को अपने बहू के रूप में देखना चाहेंगी। जी हां आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया मे सलमान और उनकी माँ की तस्वीर की तो चर्चा है ही, पर इन दिनो सोशल मीडिया मे कैटरीना कैफ और सलमा खान की तस्वीर इंस्टाग्राम पर धूम मचा रही है। जिसमें कैटरीना कैफ जो व्हाइट ड्रेस मे बेहद खूबसूरत लग रही है। इस तस्वीर में कैटरीना कैफ ने सलमान खान को बड़े ही प्यार भरे बांहों मे घेर रखा है। सलमान खान और अलविरा खान के साथ कैटरीना की अच्छी बोन्डिंग है।

इन तस्वीरों को देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके बीच का रिश्ता कितना खुबसूरत है। यह तस्वीर देख उनकी फैंस के खुशी का ठिकाना नही रहा, इतना ही नहीं उनके फैंस ने इंस्टाग्राम पर कमेंट किए कितनों ने तो सास-बहू की परफेक्ट जोड़ी बता दी, वही दूसरे यूजर ने सास बहू नंबर 1 है। अन्य यूजर ने तो सलमान खान और कैटरीना को साथ देखने के लिए ये तक लिख डाला की मै भगवान से दुआ मांगता हू की सलमान सर के साथ कैटरीना मैम की शादी हो जाए।

एक ज़माने में तो मां सलमा ने कटरीना को अपनी बहू बनाने की पूरी तैयारी भी कर ली थी। लेकिन अफसोस इस बीच सलमान के साथ कटरीना का रिश्ता बिगड़ गया और उनका अफेयर रणबीर कपूर से हो गया था, जिसके साथ ही मां सलमा का ये अरमान भी अधूरा रह गया।हालांकि अब सलमान की ज़िन्दगी में कटरीना की वापसी हो गई है। ऐसे में मम्मी सलमा के दिल में एक बार फिर कटरीना को अपनी बहू बनाने की ख़्वाहिश जग गई है।

Back to top button