मायानगरी

शूटिंग छोड़कर कैंसर पेशेंट बच्चे से मिले सलमान, अपनी जेब से कराएंगे पूरा इलाज

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को ऐसे ही नहीं बड़ा दिलवाला कहा जाता है। कहते हैं जो भी सलमान तक पहुँचता है वो उसकी मदद करने से कभी पीछे नहीं हटते। सलमान खान सोशल वर्क के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप सलमान की तारीफ करते नहीं थकेंगे।

सलमान खान से मिलने उनका एक नन्हा फैन सीधा हॉस्पिटल से आया था। मध्य प्रदेश के महेश्वर में शूटिंग कर रहे सलमान ने बीच में ही शूटिंग रोक दी और बच्चे से मिलने पहुँच गए।बच्चा कैंसर पीड़ित है और वो सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है। सलमान न सिर्फ उस बच्चे से मिले बल्कि उसके इलाज में मदद की पहल की। बच्चा भी सलमान से मिलकर खुश हो गया।

दरअसल सलमान खान महेश्वर में सलमान खान की फिल्म दबंग-3 की शूटिंग चल रही है। शूटिंग देखने रोज बड़ी तादाद में लोग पहुंच रहे हैं। उनके फैंस की भीड़ के बीच उनसे मिलने एक छोटा बच्चा भी पहुंचा। बच्चा कैंसर से पीड़ित है और वो भी सलमान खान का फैन है। फिल्म की यूनिट ने उसे फौरन सलमान से मिलवाया। सलमान खान शूटिंग के बीच में ही बच्चे से मिलने आए। बच्चे को देखकर भावुक हो गए।

उस नंन्हे फैन से सलमान खान फौरन मिले और उसके साथ काफी लंबा वक़्त भी बिताया। दोनों ने एक दूसरे के साथ प्यार से बात और फिर फोटो खिंचवायीं। बच्चा एक डायरी लेकर आया था। उसकी ख्वाहिश सलमान खान का ऑटोग्राफ लेने की थी। सलमान खान ने फौरन पैन लिया और बच्चे की डायरी पर अपने ऑटोग्राफ दे दिए।

बातचीत में सलमान खान ने उस बच्चे से इलाज के बारे में पुछा तो पता चला की वो उतने संपन्न घर से नहीं है। जिसके बाद सलमान को उसके इलाज की फिक्र हुई और तत्काल उसके पेरेंट्स को मदद का भरोसा दिलाया। सलमान ने फौरन अपने एक दोस्त को फोन लगाया और बच्चे के इलाज की व्यवस्था करने के लिए कहा। सलमान खान ने पेरेंट्स को आश्वस्त किया कि बेंगलुरु में उनके दोस्त का अस्पताल है, वहां बच्चे का इलाज कराया जाएगा।

Back to top button