क्या दबंग 3 में बदचलन होंगे भाईजान, सोनाक्षी के अलावा दो और से भी करेंगे रोमांस ?

0
32

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी के तीसरे हिस्से की शूटिंग शुरू हो गई है. 1 मार्च से सलमान और भाई अरबाज खान ने अपने जन्मस्थान महेश्वर (मध्य प्रदेश) से पहले शेड्यूल के शूटिंग की शुरुआत की. कुछ दिन बाद सोनाक्षी ने उन्हें फिल्म के सेट पर जॉइन किया.

ताजा मिली जानकारी के अनुसार फिल्म में 53 वर्षीय सलमान एक नहीं बल्कि दो अभिनेत्रियों के साथ मोहब्बत के गीत गाएंगे. हालांकि सोनाक्षी को ज्यादा स्क्रीन स्पेस दिया गया है और दूसरी अभिनेत्री को सलमान के साथ फ्लैशबैक सीन्स में नजर आएगी. फिल्म के एक गाने की शूटिंग भी पूरी हो गई है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी.

सूत्रों की मानें तो फिल्म में सलमान की पिछली प्रेम कहानी को दिखाया जाएगा, जो एक यंग एक्ट्रेस प्ले करेगी. एक लीडिंग डेली के अनुसार यह एक संक्षिप्त कहानी है, जिसे फ्लैशबैक में दिखाया जाएगा. हाल ही में सलमान ने महेश्वर शूटिंग का शेड्यूल पूरा किया. इंस्टाग्राम पर उन्होंने शेड्यूल पूरा होने की जानकारी फैंस के साथ साझा की.

‘दबंग 3’ का निर्देशन कोरियोग्राफर प्रभुदेवा कर रहे है और निखिल द्विवेदी प्रोड्यूस कर रहे है. तीसरे हिस्से में भी सलमान चुलबुल पांडे का किरदार निभाएंगे.