सलमान मुंबई पहुँच अपने फैन्स का किया अभिवादन, ऐसे निकले एअरपोर्ट से

लखनऊ: आज का दिन सलमान खान और उनके परिवार के लिए बहुत खास हैं. पहले उनको जमानत मिल गई. अब वो अपने गघर मुंबई भी पहुँच गए हैं.जोधपुर सत्र न्यायालय से जमानत मिलने के बाद सलमान खान के प्रशंसकों में खुशी का माहौल है. फैन्स ने आत‍िशबाजी के साथ उनका स्वागत किया.  भीड़ को देखते हुए वहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

घर पहुचते ही किया अपने चाहने वालो का अभिवादन 

सलमान ने घर पहुंचते ही अपने फैन्स से अभ‍िवादन किया. उन्होंने हाथ ह‍िलाकर उनका आभार व्यक्त‍ किया. सलमान के स्वागत के लिए हजारों की तादाद में फैन उनके घर के बाहर घंटों खडे़ रहे. सलमान ने अपने फैन्स से इशारा में कहा कि अब घर जाइए और आराम कीजिए. सलमान अपने पूरे पर‍िवार के साथ बालकनी पर आए और फैन्स को शुक्रि‍या कहा.

अपने भांजे के साथ एयरपोर्ट से निकले बाहर 

सलमान गोद में अपने भांजे आहिल को लिए हुए एयरपोर्ट से बाहर निकले थे. सलमान की बहन अर्पिता अपने बेटे आ‍ह‍िल के साथ पिछले तीन दिन से जोधपुर में ही थीं. सलमान गैलेक्सी अपार्टमेंट में पहुंच चुके हैं.

काफिले के साथ पहुंचे एयरपोर्ट 

करीब 5 बजकर 40 मिनट पर तमाम औपचारिकताओं को पूरा कर सलमान जेल से बाहर निकले थे. वो एक काफिले में एयरपोर्ट पहुंचे. उन्हें एक सुरक्षा घेरा बनाकर एयरपोर्ट के भीतर दाखिल कराया गया. सलमान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा भी थे. यहां से वो मुंबई के लिए रवाना हो गए.

पांच साल की सजा और 10 हजार का लगा है जुर्माना

इससे पहले सेशन कोर्ट के जज रवींद्र कुमार जोशी ने ठीक 3 बजे अपना फैसला सुनाते हुए सलमान की जमानत पर मुहर लगा दी. सलमान को 50 हजार के मुचलके पर जमानत दी गई है. बता दें कि जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने दो दिन पहले सलमान को इस मामले में दोषी करार देते हुए पांच साल की जेल और 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई थी.