वीडियो: साक्षी महाराज का गंदा बयान, अखिलेश की मां का लिया नाम

लखनऊ. हमेशा विवादों में रहने वाले भाजपा के फायरब्रांड नेता व उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने मंगलवार को अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. जिसने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया.उन्‍होंने अखिलेश के नोएडा न जाने के सवाल पर कहा, ”मुझे लगता है कि अखिलेश की मां ने तो उन्‍हें इतना दूध भी नहीं पिलाया था कि वह नोएडा जाने की हिम्मत जुटा पाते”.

नोएडा नहीं जाने को लेकर BJP सांसद ने पूर्व सीएम पर साधा निशाना

बता दें, यूपी की सत्ता पर काबिज सीएम को मिथक रहता है कि जो भी नोएडा का दौरा करता है, वह दोबारा सत्ता नहीं पाता. दिसंबर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मिथक को तोड़ते हुए नोएडा की यात्रा की थी. जहां पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर मेजेंटा लाइन का उद्घाटन किया था.

सांसद साक्षी महाराज ने उन्नाव जाते समय इत्रनगरी कन्नौज में रुके और पत्रकारों से बात की. पत्रकारों से बात करते हुए साक्षी महाराज यहीं नहीं रुके. उन्होने पूर्व सीएम की पत्नी और कन्‍नौज की सांसद डिम्‍पल यादव पर हमला करते हुये कहा कि अखिलेश की स्थिति खिसयानी बिल्ली खम्बा नोंचे वाली है. अखिलेश ने समय रहते अच्छा किया कि उन्होंने यह कह दिया कि डिम्‍पल यादव अगला चुनाव कन्नौज से नहीं लड़ेंगी.

इसी के साथ उन्होंने संसद में तीन तलाक बिल पास न होने पर कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि लोकसभा में बिल के पास होने के बाद राज्यसभा में पास न होना कांग्रेस की गंदी सोच को दिखाता है. सुप्रीमकोर्ट के आदेश के बाद पीएम मोदी ने इस आदेश को देश का कानून बनाने का प्रण लिया है.

वीडियो सौजन्य आभार से Etv Bharat UP