कपिल मिश्रा जी ! चुनाव ग्राउंड पर लड़ा जाता है..टिकट‌‌ तो पा गए, विकेट खो दीं

0
144

आम आदमी पार्टी से भाजपा में शामिल हुए कपिल मिश्रा की मॉडल टाउन सीट पर हार हुई है। आम आदमी पार्टी के अखिलेश पति त्रिपाठी ने जीत हासिल की है। आम आदमी पार्टी के अखिलेश पति त्रिपाठी को 52,594 वोट हासिल हुए और भाजपा के कपिल मिश्रा को 41,357 वोट मिले।

अपनी हार स्वीकार करते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी (आप) और अरविंद केजरीवाल को बधाई देना चाहता हूं। मुझे लगता है कि आज जीतने वालों का दिन है। बीजेपी की हार पर कपिल मिश्रा ने कहा कि लगातार पांचवीं बार हम दिल्ली में चुनाव हारे हैं। जनता की कोई अपेक्षा है जिसे हम पूरी नहीं कर पा रहे हैं। कहीं न कहीं कोई जनता के बीच कनेक्ट होना चाहिए, जो हम लोगों से नहीं हो पाया।

वहीं भाजपा की इस बुरी हार पर तंज कसते हुए पत्रकार साक्षी जोशी ने ट्विटर पर लिखा- फिर कहूंगी। चुनाव ग्राउंड पर लड़ा जाता है। सोशल मीडिया के महारथियों को खुद के बारे में बहुत गलतफहमी थी। टिकट‌‌ तो पा गए, विकेट खो दीं। #Bagga #KapilMishra #DelhiElection2020

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कपिल मिश्रा ने दिल्ली चुनाव में कई विवादास्पद बयान दिए। चुनाव प्रचार करते हुए उन्होने जनता को हिन्दू-मुस्लिम और भारत-पाकिस्तान में बांटने में भी गुरेज़ नहीं किया।

कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए ये तक लिख दिया था की ‘8 फरवरी को दिल्ली में भारत पाकिस्तान का मुक़ाबला होगा’। ऐसे में कपिल मिश्रा की हार को जनता के गुस्से के तौर पर भी देखा जा रहा है।