लवर के साथ पति बनकर होटल में सैजी खांन ने मनाई सुहागरात, जब लवर ने शादी की बात….

0
35

मथुरा । कोतवाली वृन्दावन क्षेत्र स्थित गैस्ट हाऊस में रूके प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की चाय में जहर देकर हत्या की थी। पुलिस ने मंगलवार घटना का खुलासा करते हुए हत्यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब हो कि रविवार को गेस्ट हाउस में पति-पत्नी बनकर ठहरे थे, जिसमें ममता की मौत हो चुकी थी।

मंगलवार दोपहर प्रेसवार्ता के दौरान खुलासा करते हुए एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि 27 जनवरी को थाना वृन्दावन में 40 वर्षीय मृतका ममता के पति दीनदयाल मिश्रा पुत्र शिव प्रसाद मिश्रा निवासी टोडापुरा थाना इन्द्रपुरी नई दिल्ली ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सैजी खांन पुत्र शौकत खांन निवासी ब्लॉक कोल्ड स्लेम क्वार्टर पश्चिमपुरी दिल्ली मूल निवासी रामपुर (उ. प्र.) ने जहर देकर उसकी पत्नी की हत्या की है। थाना प्रभारी वृंदावन संजीव दुबे और अतिरिक्त निरीक्षक क्राइम फूल सिंह ने हत्यारोपी प्रेमी सैजी खांन को छटीकरा तिराहा से गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सिटी श्री मीणा ने बताया कि मृतका ममता मिश्रा और हत्यारोपी सैजी खांन दिल्ली में एक ट्रेलर्स के यहां साथ-साथ नौकरी करते थे, वहीं सैजी खांन ने मृतका को प्रेमजाल में फंसा लिया था। इसके बाद दोनों में प्रेम संबंध स्थापित हो गए थे। प्रेम संबंध इतने आगे बढ़ चुके थे कि मृतका ने हत्यारोपी सैजी खांन से शादी करने की बात कही, तो सैजी खांन ने पीछा छुड़ाने के मकसद से उसे वृंदावन बुलाकर गेस्ट हाउस में चाय में जहर मिलाकर मौत के घाट उतार दिया। जब पुलिस गेस्ट हाऊस के कमरे में पहुंची तो मृतका ममता मिश्रा बैड पर पड़ी हुई थी और प्रेमी बाथरूम में बैठा हुआ था। चिकित्सकों ने ममता मिश्रा को मृत घोषित करने के बाद हत्यारोपी प्रेमी को हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया था। शातिर प्रेमी ने बहुत कम मात्रा में विषाक्त का सेवन किया था। इसलिए 24 घंटे में स्वस्थ होने के बाद वह डिस्चार्ज होकर फरार होने की फिराक में था