मायानगरी

तैमूर के साथ सैफ की पूर्व पत्‍नी अमृता ने किया था ऐसा काम, देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

बॉलीवुड में आए दिन शादियां टूटती हैं और बनती हैं इसका उदाहरण आज हम आपको करीना कपूर खान और सैफ अली खान से दे सकते हैं जो कि हमेशा चर्चा में रहते हैं। वहीं आपको बता दें कि इनके बेटे और पटौटी खानदान के नन्‍हे नवाब तैमूर अली खान भी जब से जन्‍म लिए हैं वो चर्चा में बने रहते हैं। नन्‍हे तैमूर इतने क्‍यूट हैं कि उन्हें देखता है वो उनका दीवाना बन जाता है।

तैमूर के जन्‍म लेने के बाद ही लोगों तरह तरह की बातें भी करना शुरू कर दिए थें कुछ लोगों का मानना था कि सैफ अब अपने बच्‍चे जो अमृता से हैं उन्‍हे प्‍यार नहीं करेगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ आज भी सैफ के लिए उनके तीनों बच्‍चे बराबर ही हैं। लेकिन आपको बता दें कि करीना भी इस मामले में पीछे नहीं हैं जी हां अभिनेत्री करीना कपूर का उनके पति सैफ अली खान के बच्चों सारा व इब्राहिम के साथ उनका अच्छा संबंध है ये बच्चे मेरे अच्छे दोस्‍त बन गए हैं।

करीना का ‘सारा और इब्राहिम के साथ रिश्ता वैसा ही है जैसा कि होना चाहिए। इनके बीच मजबूत संबंध है और अच्छे दोस्त भी हैं।’ बता दे कि सारा और करीना की बॉन्डिंग काफी अच्छी है, इतना ही नहीं शादी में सैफ की बेटी सारा अली खान ने अपनी सहेलियों के साथ शादी के हर फंक्शन में हिस्सा लिया था। साथ ही सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान ने भी शिरकत की थी।

अब सवाल आता है अमृता और तैमूर के रिश्‍ते का तो आपको बता दें कि अमृता जब तैमूर से मिलने पहुंची तो उन्‍होंने कुछ ऐसा किया जो सच में चौंका देने वाला था। बता दें कि जब अमृता मिलने पहुंची तो वो सिर्फ मुलाकात ही नहीं की बल्कि उन्‍होंने तैमूर के साथ काफी समय भी बिताया और जाते-जाते उसे गिफ्ट भी दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमृता ने तैमूर के साथ तब भी समय ि‍बताया है जब करीना कपूर शूट्स पर बाहर जाया करती थीं।

Back to top button