Breaking News
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / फिर सुनाई देंगी गोलियों और गालियां, क्योंकि लौट आया है गणेश गायतोंडे

फिर सुनाई देंगी गोलियों और गालियां, क्योंकि लौट आया है गणेश गायतोंडे

‘सेक्रेड गेम्स’ के पहले सीजन को लोगों ने बहुत पसंद किया था. सैफ और नवाज़ के किरदार के साथ इस शो से जुड़े हर किरदार ने अपने अभिनय सभीं को इम्प्रेस किया था. अब इस शो के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें भी गणेश गायतोंडे ने जो 25 दिनों में दुनिया के ख़त्म होने की बात कही थी, उसे कंटीन्यू किया जाएगा.

इस  ट्रेलर से ये बात तो साफ है कि इस बार एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है. पहले सीजन की तरह ही दूसरे सीजन के ट्रेलर में भी खून-खराबा और खूब गालियां हैं.  सस्पेंस से भरपूर सैक्रेड गेम्स 2 का 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा.

पहले सीजन में गणेश गायतोंडे के संवाद खूब पॉपुलर हुए थे. सोशल मीडिया पर आज भी तमाम मुद्दों के साथ गायतोंडे के संवाद के मीम्स नजर आते रहते हैं. दूसरे सीजन में भी गायतोंडे के हिस्से जिस तरह के बोल्ड संवाद हैं, हो सकता है कि इस पर भी ढेरों मीम्स बनें.

लोग सैक्रेड गेम्स के ट्रेलर को लेकर काफी उत्साहित हैं. ट्रेलर में नवाजुद्दीन स‍िद्दकी, पकंज त्र‍िपाठी, सैफ अली खान की त‍िकड़ी जबरदस्त अवतार में है. नेटफ‍ल‍िक्स ने सोशल मीडिया पर वेब सीरीज के ट्रेलर को शेयर किया है. ट्रेलर के साथ ल‍िखा है- “बोले तो गेम ओवर.”

देखिए ट्रेलर-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com